एक्ट्रेस Payal Ghosh के पोस्ट ने मचाय़ा बवाल, Gautam Gambhir संग इन Celebs को किया Target

एक्ट्रेस पायल घोष ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपनी पोस्ट से बवाल मचा दिया। उन्होंने पोस्ट में दावा किया, कि पायल और इरफान पठान रिलेशनशिप में थे। दोनो कई सालों तक साथ थे। फिर ब्रेकअप के बाद इरफान ने शादी कर ली, लेकिन इरफान उनका इकलौता प्यार है। इसके साथ ही पायल ने यह भी दावा किया कि सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर और अक्षय कुमार उन्हें लगातार फोन करते थे ।पायल ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा, “गौतम गंभीर मुझे लगातार मिस कॉल देते थे और ये बात इरफान पठान बहुत अच्छी तरह से जानते थे। वो मेरी हर कॉल चेक करते थे। उन्होंने ये बात युसूफ भाई, हार्दिक और कुणाल पांड्या को भी बताई थी, जब मैं इरफान से मिलने पुणे गई थी, वहां उस वक्त बड़ौदा का घरेलू मैच चल रहा था।”

06 11 2023 payal ghosh shows

इरफान हैं मेरा इकलौता प्यार

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा, ”मेरे पीछे गौतम गंभीर और अक्षय कुमार सब पड़े हुए थे, लेकिन मैं प्यार सिर्फ इरफान पठान से करती थी। मुझे उसके अलावा कोई और दिखता नहीं था और मैं इरफान को सबके बारे में बोलती भी थी, सबके मिस कॉल दिखाती थी, मैंने बस इरफान पठान से ही प्यार किया और किसी से भी नहीं।”पायल ने पोस्ट में आगे लिखा, “हमारा ब्रेकअप होने के बाद… मैं बीमार पड़ गई… मैं सालों तक काम नहीं कर पाई… लेकिन, वह इकलौता लड़का था, जिससे मैंने प्यार किया था… उसके बाद मैंने कभी किसी से प्यार नहीं किया।”उन्होंने कहा, “अरे इरफान कब तक मुंह पर दही जमाके रखोगे… कभी तो मेरे काम आओ।”पायल ने लिखा, “इरफान मेरा बॉयफ्रेंड था.. हम 2011 से डेट कर रहे थे और इसने शादी 2016 में किया…।”

104556900

अनुराग कश्यप पर लगाया रेप का आरोप

एक्ट्रेस पायल घोष ‘प्रयाणम’ और ‘ऊसारवेली’ में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। 2020 में पायल ने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के खिलाफ यौन उत्पीड़न आरोप लगाया था। उन्होंने दावा किया था कि अनुराग ने 2014 में उनके सामने कपड़े उतारे थे और छेड़छाड़ करने की कोशिश की थी। हालांकि, अनुराग कश्यप ने पायल द्वारा उनके खिलाफ लगाए गए यौन उत्पीड़न के सभी आरोपों को खारिज कर दिया था।

films like kantara and pushpa are destroying the industry anurag kashyap

उन्होंने एक बार फिर कश्यप के खिलाफ इस पोस्ट में कहा- “लेकिन, एक बात और भी है, अनुराग कश्यप ने मेरा रेप किया था। लेकिन, अक्षय कुमार ने कभी भी मेरे साथ कोई बदतमीजी नहीं की, इतना बड़ा स्टार है वो, मैं हमेशा उसकी रिस्पेक्ट करती रहूंगी। अनुराग कश्यप तो अक्षय के पैर की जूती भी नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eight − 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।