लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

फिल्म ‘Apurva’ के किरदार से मिलता-जुलता हैं एक्ट्रेस Tara Sutaria का पर्सनालिटी, अदाकारा ने खुद किया खुलासा

अभिनेत्री तारा सुतारिया अपनी आगामी फिल्म ‘अपूर्वा’ में एक अनूठी भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, जो उनके भव्य अभिनय से बिल्कुल अलग होगी। ‘अपूर्वा’ में भूमिका में अपने विश्वास के बारे में बात करते हुए, तारा ने एक बयान में कहा, “आप जो कर रहे हैं उस पर वास्तव में विश्वास करना महत्वपूर्ण है, और जब से मैं निखिल सर से मिली हूं तब से मुझे हमारी फिल्म ‘अपूर्वा’ में गहरा विश्वास है।

Screenshot 1 12

अपूर्वा, वास्तव में दर्शाती है कि मैं वास्तव में कौन हूं, मेरे बारे में उस धारणा के बावजूद जो अन्य फिल्मों में मेरी भूमिकाओं से आकार लेती है। मुझे उम्मीद है कि लोग वह देख सकते हैं जिस पर मैं वास्तव में विश्वास करती हूं।” भारत के सबसे खतरनाक क्षेत्रों में से एक चंबल पर आधारित ‘अपूर्वा’ एक साधारण लड़की की कहानी है जो भारी बाधाओं का सामना करती है और जीवित रहने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

image 8727896

भूमिका में फिट बैठने के लिए, तारा ने कई बदलाव किया। ‘अपूर्वा’ में अपने किरदार के पहलुओं को पूरी तरह से असल रूप देने के लिए अभिनेत्री ने स्नान करने से इनकार कर दिया था। अभिनेता ने बताया की, “मुझे अपूर्वा पर सबसे ज्यादा गर्व है क्योंकि मैंने फिल्म के हर शॉट को खुद फिल्माया है। कोई बहाना नहीं। जब हमने फिल्माया था तब से ज्यादा ताकत और शक्ति मैंने कभी महसूस नहीं की है.. nix_bhat इसके लिए मैं आपका बहुत आभारी हूं।

image 5702661

मुझे याद है कि मैंने कार्यक्रम के बीच में एक सप्ताह से अधिक समय तक स्नान नहीं किया था, जिससे कि मैं उतना ही भयानक दिखूं और महसूस करूं जितना मुझे होना चाहिए था, मैं मिट्टी और राख में लोट गया था (यह सच में मज़ेदार था) और मेरे बालों को ब्रश नहीं किया गया था हफ़्तों के अंत में!

image 8507551

यहां एक छोटी सी झलक है कि जब हमने पोस्टर शूट किया था तो मैं कैसा दिख रहा था। इतने प्यार के लिए आप सभी को धन्यवाद। एक टीम के रूप में हम अभिभूत हैं। निखिल नागेश भट्ट द्वारा निर्देशित ‘अपूर्व’ में राजपाल यादव, अभिषेक बनर्जी और धैर्य करवा भी हैं। फिल्म ‘अपूर्वा’ 15 नवंबर को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARIको अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine + ten =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।