आखिर क्यों इतने सालों बाद पूजा भट्ट ने पापा महेश भट्ट संग लिप लॉक वाले विवाद पर तोड़ी चुप्पी? सुन कर रह जायेंगे दंग - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

आखिर क्यों इतने सालों बाद पूजा भट्ट ने पापा महेश भट्ट संग लिप लॉक वाले विवाद पर तोड़ी चुप्पी? सुन कर रह जायेंगे दंग

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने कहा कि ‘वह एक मोमेंट था, जो बेहद खूबसूरती से कैप्चर हुआ। जब लोग बाप-बेटी के रिश्ते को गंदे नजर से देखते हैं, तो वह कुछ भी कर सकते हैं। मैं उन लोगों से बस यही कहना चाहूंगी कि उन्होंने जो देखा और पढ़ा, वह आगे भी ऐसी चीजें देखेंगे और पढ़ेंगे।

पूजा भट्ट ने पिता महेश भट्ट के साथ अपनी वायरल किसिंग तस्वीर के बारे में बात की पूजा भट्ट ने हाल ही में अपने पिता महेश भट्ट के साथ विवादित मैगजीन कवर पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।बता दें की बात 90s की है जब पूजा भट्ट और उनके पापा महेश भट्ट ने एक मागज़ीन के लिए फोटोशूट कराया था जिसमें पापा महेश भट्ट अपने बेटी पूजा भट्ट को लिप किस करते नज़र आये , जिसके बाद वो तस्वीर काफी वायरल हुई और काफी विवाद में भी रही। मागज़ीने के शूट के बाद महेश भट्ट और पूजा भट्ट को काफी क्रिटिसिज़्म झेलना पड़ा था। और उस तस्वीर पे इतना विवाद हुआ की आज लगभग 2 दशक बाद भी उस तस्वीर को ले कर पूजा भट्ट और महेश भट्ट को आए दिन ट्रोल कर दिया जाता है। जिसके बाद फाइनली इतने सालों बात पूजा भट्ट ने इस मुद्दे पर चुप्पी तोड़ी और तस्वीर के पीछे की कहानी बयां की। 
1694434129 aa cover 98iimajku78co1q3202pgh36r1 20180319224411medi 6497c429f29f3
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, उन्होंने कहा कि ‘वह एक मोमेंट था, जो बेहद खूबसूरती से कैप्चर हुआ। जब लोग बाप-बेटी के रिश्ते को गंदे नजर से देखते हैं, तो वह कुछ भी कर सकते हैं। मैं उन लोगों से बस यही कहना चाहूंगी कि उन्होंने जो देखा और पढ़ा, वह आगे भी ऐसी चीजें देखेंगे और पढ़ेंगे। 
1694434163 pooja bhatt mahesh bhatt
पूजा भट्ट आगे कहती हैं कि ‘किसी भी चीज के दो पहलू होते हैं, अच्छा और बुरा. मुझे याद है एक बार शाहरुख खान ने मुझसे कहा था कि जब बेटियां छोटी  होती हैं, तो वह अक्सर अपने मां-बाप से गले लगती है , उनको किश करती है।  मैं अभी भी खुद को एक छोटी बच्ची मानती हूं और मैं हमेशा अपने पापा के लिए एक छोटी बच्ची ही रहूंगी। मेरे पापा भी वहीं इंसान रहेंगे जो वह हमेशा से थे।
1694434223 pooja bhatt (1)
पूजा भट्ट, जिन्हें आखिरी बार बिग बॉस ओटीटी 2 में देखा गया था, पूजा एल्विश यादव, अभिषेक मल्हान, बेबिका धुर्वे और मनीषा रानी के साथ फिनाले के लिए क्वालीफाई किया था। बिग बॉस ओटीटी का दूसरा सीजन 17 जून से शुरू हुआ। बाद में शो के दौरान पूजा भट्ट के पिता महेश भट्ट भी उनको सपोर्ट करने शो पर पहुंचे थे। वहां उन्होंने बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ भी बातचीत की और अपनी बेटी के बारे में कई अनसुनी कहानियां भी रिवील की। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine − five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।