लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

50 की हुई Aishwarya Rai, मां के Birthday पर बेटी Aaradhya bachchan ने लुटाया जमकर प्यार

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन, जो अब 50 साल की हो गईं हैं उन्होंने अपना जन्मदिन बेटी आराध्या और अपनी मां वृंदा राय के साथ मनाया बड़े ही खास अंदाज में मनाया हैं। बता दे की अपने खास दिन पर ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या और मां वृंदा राय के साथ मुंबई के जीएसबी सेवा मंडल में एक कार्यक्रम में शामिल हुईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने सफेद चिकनकारी सलवार सूट में बेहद खूबसूरत लग रही थी।

image 2775386

बता दे की ग्लैमर के लिए ऐश्वर्या ने बोल्ड लिप्स के साथ ड्यूई मेकअप लुक चुना। वही उन्होंने अपने बालों को खुला रख कर अपने लुक को कम्प्लीट किया हैं। वही इस दौरान अराध्या ने भी वाइट कलर की ड्रेस पहनकर अपनी मां के साथ ट्विनिंग किया। पैप्स द्वारा कैप्चर किए गए वीडियो में, ऐश्वर्या को एक कार्यक्रम में परिवार के साथ केक काटते देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

ऐश्वर्या ने केक का टुकड़ा नहीं खाया क्योंकि वह करवा चौथ पर अपने पति अभिषेक बच्चन के लिए उपवास पर थी। वही जब पैपराजी ने उनके लिए बर्थडे सॉन्ग गाया तो ऐश्वर्या शरमा गईं। केक काटने के बाद, एक्ट्रेस ने बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए अपनी मां और बेटी के साथ सिद्धिविनायक मंदिर गई।पूजा-अर्चना के बाद मां-बेटी को तस्वीरें खिंचवाते हुए देखा जा सकता है।

aish mom aaradhya d

एक्ट्रेस की वर्क फ्रंट की बात करे तो ऐश्वर्या ने 1997 में निर्देशक मणिरत्नम की तमिल राजनीतिक ड्रामा ‘इरुवर’ से अभिनय की शुरुआत की और उसके बाद उन्हें ‘देवदास’, ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘मोहब्बतें’, ‘गुरु’ जैसी कई बड़ी हिंदी फिल्मों में देखा गया।

image 3764616

जोधा अकबर’, ‘ताल’ और भी बहुत कुछ। उन्हें हाल ही में निर्देशक मणिरत्नम की मैग्नम ओपस पीरियड ड्रामा फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन – 2’ में देखा गया था, जिसे दर्शकों से बड़े पैमाने पर प्रतिक्रिया मिली थी।उन्होंने हाल ही में पेरिस फैशन वीक 2023 में अपने ग्लैमरस लुक से भी सुर्खियां बटोरीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 + 12 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।