लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

पत्रकार बन शेल्टर होम का राज खोलेंगी भूमि पेडनेकर , जारी हुआ ‘भक्षक’ का ट्रेलर

भूमि पेडनेकर काफी समय से अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘भक्षक’ को लेकर सुर्खियों में हैं। ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ की रिलीज के बाद अब एक्ट्रेस नेटफ्लिक्स के अपकमिंग क्राइम ड्रामा ‘भक्षक’ से धमाका करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अब एक्ट्रेस की सच्ची घटना से प्रेरित इस फिल्म का टीजर आज रिलीज हो चुका है। फिल्म ‘थैंक्यू फॉर कमिंग’ के बाद एक्ट्रेस बिल्कुल अलग अवतार में नजर आने वाली हैं। इसमें वो इन्वेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट का रोल प्ले करते दिखाई दे रही हैं। सोशल मीडिया पर ‘भक्षक’ का टीजर तेजी से वायरल हो रहा है जो लोगों बहुत पसंद भी आ रहा है।

  • भूमि पेडनेकर काफी समय से अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट ‘भक्षक’ को लेकर सुर्खियों में हैं
  • अब एक्ट्रेस की सच्ची घटना से प्रेरित इस फिल्म का टीजर आज रिलीज हो चुका
  • सोशल मीडिया पर ‘भक्षक’ का टीजर तेजी से वायरल हो रहा है जो लोगों बहुत पसंद भी आ रहा है

भक्षक का टीजर

भक्षक‘ के मेकर्स ने गुरुवार को फिल्म का टीजर जारी कर दिया है, जिसे दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस टीजर में देखने को मिलता है कि एक महिला की न्याय पाने की जर्नी की कहानी कैसी है। वैशाली सिंह के रूप में भूमि पेडनेकर एक इनवेस्टिगेटिव जर्नलिस्ट के रोल में धमाका करने वाली हैं जो हो रहे अपराधों को सामने लाना चाहती है। हालांकि टीजर में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है, लेकिन इसमें भूमि बहुत अलग अंदाज में नजर आने वाली हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

भक्षक इस दिन होगी रिलीज

‘भक्षक’ 9 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, शाहरुख खान का प्रोडक्शन हाउस है। किंग खान को आखिरी बार एटली की ‘जवान’ और राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ में देखा गया था। ‘भक्षक’ इस साल इस बैनर की पहली डिजिटल रिलीज है। इसका आखिरी डिजिटल आउटपुट जसमीत के रीन की 2022 की डार्क कॉमेडी ‘डार्लिंग्स’ थी, जिसमें आलिया भट्ट थीं।

film bhaksha produced by gauri khan bhumi pednekar 1705558761

भक्षक की स्टार कास्ट

यह अपकमिंग क्राइम ड्रामा ‘भक्षक’ सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, जिसका प्रीमियर नेटफ्लिक्स इंडिया पर होगा। यह रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की प्रस्तुति है, जिसके निर्माता गौरी खान और गौरव वर्मा हैं। फिल्म का निर्देशन पुलकित ने किया है। भूमि के अलावा फिल्म में संजय मिश्रा, आदित्य श्रीवास्तव और साई ताम्हणकर जैसे सितारे मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 − six =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।