बॉलीवुड अभिनेत्री Tanishaa Mukerji ने देश की जनता से की वोटिंग के लिए खास अपील Bollywood Actress Tanishaa Mukerji Made A Special Appeal To The People Of The Country For Voting.

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

बॉलीवुड अभिनेत्री Tanishaa Mukerji ने देश की जनता से की वोटिंग के लिए खास अपील

भारत देश में लोकसभा चुनाव आज से शुरू हो गए हैं। ऐसे में इस आम चुनावों को लेकर हिंदी सिनेमा जगत के तमाम बॉलीवुड सितारे बढ़ चढ़कर प्रचार कर रहे हैं। बता दें अब इस मामले में अभिनेत्री तनिशा मुखर्जी का नाम भी शामिल हो गया है। उन्होंने देश की जनता से वोटिंग केलिए खास अपील की है। आपको जानकारी केलिये बता दें हाल ही में तनिशा की फिल्म लव यू शंकर रिलीज हुई है।

  • मतदान को लेकर बोलीं तनिशा मुखर्जी
  • लव यू शंकर को लेकर तनिशा ने कही ये बात

image 7700000

मतदान को लेकर बोलीं तनिशा मुखर्जी

हर देशवासी की तरह अभिनेत्री तनिशा मुखर्जी भी वोट देने के लिये है तैयार, हालही में मतदान को लेकर तनीषा ने कहा कि 20 मई को मुंबई में मतदान होगा।
साथ ही एक्ट्रेस ने कहा मैं सुबह ही मतदान करने जाऊंगी, उसके बाद ही शूटिंग पर निकलूंगी। उस दिन कोई भी काम बाद में, पहले मतदान। इसी के साथ एक्ट्रेस देश के जनता केलिए एक संदेश देती हैं, देश की प्रगति में योगदान देना है तो मतदान ही वह मौका होता है। अगर आप वोट करने नहीं जाते हैं, तो फिर सवाल उठाने का हक नहीं है। बता दें आपको कोई हक नहीं है यह कहने का कि बिजली नहीं आ रही है, पानी नहीं मिल रहा है। देश की बागडोर सही हाथों में सौंपना हमारा कर्तव्य है।

 

Untitled Project 31 2

 

लव यू शंकर को लेकर तनिशा ने कही ये बात

अपनी फिल्म लव यू शंकर को लेकर तनीषा कहती हैं कि मेरे पास जब यह फिल्म आई थी तो केवल यही कहा गया था कि एक बच्चे की मां का रोल है, बनारस में शूटिंग होगी और माय फ्रेंड गणेश के निर्देशक ही उसे बना रहे हैं। मैंने तुरंत हां बोल दिया था क्योंकि कोविड में शिव जी से जुड़ी फिल्म मिली थी तो इन्कार नहीं कर सकती थी। फिल्म की शूटिंग बनारस में हुई है। काशी विश्वनाथ जाने का अवसर मिला। गंगा घाट पर दीया जलाया था। भक्ति भाव में बहती चली गई। फिल्म में बच्चे की मां का रोल करना क्या तनीषा को जोखिम भरा नहीं लगा कि बाद में वैसे ही रोल आफर होंगे। इस पर वह कहती हैं कि स्वयं के लिए निर्णय लेना चाहिए। मैं वास्तविक जीवन में अब तक मां नहीं बन पाई हूं। पात्र के जरिए उस अहसास को जीने का अवसर मिला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seven + 16 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।