Fighter New Song : Hrithik, Deepika ने 'Ishq Jaisa Kuch' गाने से Internet पर फिर लगाई आग - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

Fighter New Song : Hrithik, Deepika ने ‘Ishq Jaisa Kuch’ गाने से Internet पर फिर लगाई आग

ishq jaise kuch song out

Fighter New Song : ‘फाइटर’ का मोस्ट अवेटेड गाना ‘इश्क जैसा कुछ’ रिलीज हो गया है। ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण का सबसे हॉट अवतार वाला यह ट्रैक फैंस के लिए एक ट्रीट से कम नहीं है। ‘इश्क जैसा कुछ’ ट्रैक एक Beach Site पर शूट हुआ है। जिसमें दीपिका और ऋतिक हॉट मूव्स से अपने फैंस को अपना दीवाना बना रहे हैं।

  • Hrithik, Deepika ने ‘Ishq Jaisa Kuch’ गाने से Internet पर फिर लगाई आग
  • ‘फाइटर’ का मोस्ट अवेटेड गाना ‘इश्क जैसा कुछ’ रिलीज हो गया है
  • दीपिका और ऋतिक हॉट मूव्स से अपने फैंस को अपना दीवाना बना रहे हैं
  • Fighter फिल्म 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में आएगी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

Fighter New Song : गाने को विशाल और शेखर, शिल्पा राव और मेलो डी ने अपनी आवाज दी है। गाने के बोल कुमार के हैं. ‘इश्क जैसा कुछ’ विशाल और शेखर द्वारा रचित है और गतिशील जोड़ी बॉस्को और सीज़र द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। गाने का लिंक शेयर करते हुए, ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर लिखा,Hai ishq?… Ya hai woh… #IshqJaisaKuch. SONG OUT NOW! (Link in bio)Catch the FULL song ONLY on the BIG screen. #Fighter #FighterOn25thJan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

ऋतिक और दीपिका की शानदार केमिस्ट्री ने फैंस को शॉक कर दिया है।उनके co – actor अनिल कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा,world class.. hottest jodi intown। सिद्धार्थ आनंद द्वारा डायरेक्टेड और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रोड्यूस्ड , फाइटर एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन का वादा करता है। हाल ही में, निर्माताओं ने फिल्म का ऑफिसियल टीज़र जारी किया, जिसे फैंस को काफी अच्छा रिस्पांस मिला ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

1 मिनट 14 सेकंड के टीज़र में रितिक को स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया उर्फ पैटी, दीपिका को स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ उर्फ मिन्नी और अनिल को ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह उर्फ रॉकी के रूप में देश के लिए लड़ते हुए दिखाया गया है। टीजर से करण गायब थे. टीज़र में मुख्य कलाकारों को अपने जेट में ऊंची उड़ान भरते और कुछ हवाई स्टंट करते हुए दिखाया गया है।इसमें मुख्य कलाकारों की विशेषता वाले एक पार्टी ट्रैक की झलक और मुख्य जोड़ी – ऋतिक और दीपिका की विशेषता वाला एक सुलगता हुआ चुंबन दृश्य भी साझा किया गया।टीज़र एक उच्च नोट पर समाप्त हुआ, जिसमें पृष्ठभूमि में ‘सुजलाम सुफलाम’ की धुन बज रही थी क्योंकि ऋतिक अपने विमान से तिरंगा फहरा रहे थे।फिल्म को मुख्य रूप से असली सुखोई, भारतीय लड़ाकू विमानों के साथ भारत के हवाई अड्डों पर शूट किया गया है। यह 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में आएगी। अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय भी फिल्म का हिस्सा हैं।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

3 × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।