फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के सेट का वीडियो आया सामने, रणवीर संग दिखे इब्राहिम अली खान - Latest News In Hindi, Breaking News In Hindi, ताजा ख़बरें, Daily News In Hindi

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट का वीडियो आया सामने, रणवीर संग दिखे इब्राहिम अली खान

फिल्ममेकर करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग इस वक़्त ज़ोरो शोरो से चल रही है। कहा जा रहा है की इस फिल्म का दिल्ली वाला पोरशन इस वक़्त शूट किया जा रहा है। आये दिन फिल्म के सेट से शूटिंग की तस्वीरें सामने आती ही रहती है।

फिल्ममेकर करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग इस वक़्त ज़ोरो शोरो से चल रही है।  कहा जा रहा है की इस फिल्म का दिल्ली वाला पोरशन इस वक़्त शूट किया जा रहा है। आये दिन फिल्म के सेट से शूटिंग की तस्वीरें सामने आती ही रहती है। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में नज़र आने वाली है। करण जौहर ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट की BTS वीडियो शेयर की है। 
1651308273 278504081 705929493930763 5373402566178603495 n
करण जौहर ने बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मे दी है। कभी ख़ुशी कभी गम , कुछ कुछ होता है और भी बहुत।  हर फिल्म की अपनी ही एक फैन फोल्लोविंग है। अब तकरीबन 7 साल बाद फिर से डायरेक्शन में कदम रखने वाले है।  करण इस फिल्म को न सिर्फ प्रोडूस कर रहे है बल्कि इस फिल्म के डायरेक्टर भी करण जौहर ही है। इस फिल्म से सैफ अली खान के लाडले बेटे इब्राहिम अली खान भी डायरेक्शन में कदम रखेंगे।  इस फिल्म में वह करण को असिस्ट कर रहे है। 
1651308286 screenshot 4
करण ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालते हुए लिखा ” day 91 #rockyaurranikipremkahani”। वीडियो में साफ़ देखा जा रहा है की सेट का माहौल किसी शादी का है और सभी बैकग्राउंड आर्टिस्ट ने एथनिक कपडे पहने हुए है। रणवीर सिंह भी इस वीडियो में नज़र आ रहे है एक हरे रंग की कार में बैठे हुए तो वही इब्राहिम अली खान हाथ में वॉकी टॉकी लिए कार के सामने से गुज़रते हुए नज़र आ रहे है। 
1651308302 screenshot 5
रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी के सभी एक्टर्स एंड क्रू मेंबर ने लास्ट ईयर नवंबर में दिल्ली में 40 दिन के स्केडुल में शूटिंग करते दिखाई दिए थे।  उस वक़्त उन्होंने दिल्ली में CP ,अमर कॉलोनी , गुरुग्राम, ग्रेटर नॉएडा में शूट किया था। अब एक बार फिर फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हो रही है।  फिल्म में आलिया और रणवीर के आलावा शबाना आज़मी, जया बच्चन और  धर्मेंद्र  भी फिल्म में नज़र आने वाले है। 
फिल्म की दिल्ली शूटिंग बस ख़तम होने वाली है।  उनकी अभी T3 IGI एयरपोर्ट पर शूटिंग होनी बाकी है। फिल्म को अगले साल फ़रवरी 2023 में रिलीज़ करने का प्लान बनाया गाया है।  अब देखना ये होगा की फिल्म को दर्शक कितना प्यार देते है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।