‘जाने तू या जाने ना’ के सीक्वल से कमबैक करेंगे एक्टर इमारन खान! इंटरव्यू में किया बड़ा खुलासा

Imran Khan Bollywood comeback

2008 में आई फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ (Jaane Tu… Ya Jaane Na) सुपरहिट साबित हुई थी। इस फिल्म के जय सिंह राठौड़ के किरदार ने लोगों के मन में छाप छोड़ दी थी। वहीं, जय ने एयरपोर्ट पर अदिती को रोक कर लड़कियों के मन में अपने पार्टनर के लिए एक्सपेक्टेशन भी बढ़ा दी थी। अब जय शायद फिर लड़कियों के लिए एक नई एक्सपेक्टेशन लेकर आने वाले है। ऐसा हम नहीं कह रहे लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि एक दशक से फिल्मों से दूरी बनाए हुए इमरान खान फिल्मों में अपना कमबैक ‘जाने तू या जाने ना’ के सीक्वल से करने वाले हैं।

 Imran Khan Bollywood comeback

 

इमरान खान (Imran Khan) ने जाने तू या जाने ना फिल्म से एक्टिंग में अपना डेब्यू किया था, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी। जिसके बाद एक्टर ने कई फिल्मों में अपना लक आजमाया लेकिन उनकी अधिकतर फिल्में फ्लॉप हुई। 2015 में एक्टर की आई लास्ट फिल्म कट्टी-बट्टी भी फ्लॉप हुई थी, जिसके बाद वह इंडस्ट्री से मानो गायब ही हो गए। लेकिन अब अभिनेता जाने तू.. फिल्म के सीक्वल से अपना कमबैक कर सकते हैं।

जय की जवानी को अच्छे से दिखाया

हाल ही में रोमांटिक एक्टर की इमेज रखने वाले अभिनेता इमरान खान ने वोग इंडिया को इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने फिल्म के सीक्वल के बारे में बात की। इमरान ने कहा कि फिल्म में जय की जवानी की जर्नी को इतने अच्छे तरीके से दर्शाया है कि इसमें अलग से दिखाने के लिए और कुछ नहीं हो सकता है। उन्होंने कहा, जाने तू… बहुत सारे लोगों की कहानी थी लेकिन मेरे लिए, यह जय की बचपन से आदमी बनने तक की जर्न थी”।

Imran Khan Bollywood comeback

 

 

इस फिल्म से अभिनेता करेंगे कमबैक

इमरान खान ने कहा,“यह दो युवाओं की कहानी है जो बड़े हो रहे हैं, समझ रहे हैं कि वे एक पार्टनर में क्या चाहते हैं और प्यार का रास्ता ढूंढ रहे हैं। यह इतनी अच्छी तरह से खत्म होती है कि मुझे नहीं पता कि इन किरदारों के लिए आपके पास क्या एक्स्ट्रा इमोशंस बढ़ सकता हैं”। इमरान के इस जवाब से साफ हो गया है कि फिल्म का सीक्वल नहीं बनेगा। वह किसी और प्रोजेक्ट के जरिए कमबैक कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Imran Khan (@imrankhan)

इसलिए फिल्मों से बनाई दूरी

वहीं, वोग इंडिया को दिए इंटरव्यू में परफेक्शनिस्ट आमिर खान के भांजे इमरान खान ने बताया कि इतने समय से वह फिल्मों से इसलिए दूर नहीं थे क्योंकि उन्हें काम नहीं मिल रहा था बल्कि वह इसलिए दूर थे क्योंकि वह अपनी बेटी इमारा के लिए खुद का बेस्ट वर्जन बनना चाहता था। उन्होंने बताया, ‘मैंने तय कर लिया कि अब एक्टर बनना मेरा काम नहीं है। अब मुझे खुद को ठीक करना होगा, अपनी बेटी के लिए सबसे हेल्दी और मजबूत बनना होगा’।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 − 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।