लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

अभिषेक कुमार की मेंटल हेल्थ पर ईशा मालवीय का बड़ा खुलासा, कहा- ‘ब्रेकअप के एक महीने बाद…’

Bigg Boss 17: बीते हफ्ते बिग बॉस सीजन 17 की सबसे छोटी एक्ट्रेस ईशा मालवीय का सफर फिनाले वीक से एक कदम दूर तक चलकर खत्म हो गया। इस शो से एविक्ट होने के बाद उड़ारिया एक्ट्रेस ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार की मेंटल हेल्थ को लेकर एक बड़ा बयान दिया है और बाहर आकर उन पर अपनी भड़ास निकाली है। बिग बॉस सीजन 17 के फिनाले वीक तक पहुंचने के बाद ईशा मालवीय सलमान खान के शो से एविक्ट हो गईं।  वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान ने ईशा मालवीय को कम वोट्स मिलने की वजह से एविक्ट कर दिया। बिग बॉस 17 से एलिमिनेट होने के बाद ईशा मालवीय ने एक बार फिर से अभिषेक कुमार पर वार किया है। कई खुलासों के बीच ईशा मालवीय ने अभिषेक कुमार की मेंटल हेल्थ पर बड़ा बयान दिया है।

  • बीते हफ्ते बिग बॉस सीजन 17 की सबसे छोटी एक्ट्रेस ईशा मालवीय का सफर फिनाले वीक से एक कदम दूर तक चलकर खत्म हो गया
  • ईशा मालवीय ने अभिषेक कुमार की मेंटल हेल्थ पर बड़ा बयान दिया

ईशा मालवीय ने अभिषेक कुमार की मेंटल हेल्थ को बताया नाटक

ईशा मालवीय ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए गए इंटरव्यू में अभिषेक कुमार को एक्सपोज किया। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि बिग बॉस 17 के टॉप 5 फाइनलिस्ट लिस्ट में शुमार अभिषेक कुमार ने कैसे बिग बॉस हाउस में अपनी मेंटल हेल्थ को लेकर एक झूठी कहानी रची। ईशा ने अपने एविक्शन के बाद बताया कि अभिषेक ने कहा था कि ब्रेकअप के बाद उन्होंने इस फेज से निकलने के लिए साइकेट्रिस्ट की मदद ली थी। हालांकि, ईशा ने अभिषेक द्वारा मेंटल हेल्थ पर बोली हुई हर बात को झूठा बताया है। उड़ारिया एक्ट्रेस ने कहा कि उनके ब्रेकअप के एक महीने बाद ही अभिषेक कुमार गोवा में अपने फ्रेंड्स के साथ पार्टी कर रहे थे। ईशा ने ये भी कहा कि लोगों को अगर सबूत चाहिए, तो वह उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जा सकते हैं।

image 5849570

ईशा ने कहा मेंटल हेल्थ से गुजरने वाले रेस्ट करते हैं

बिग बॉस सीजन 17 की एक्स कंटेस्टेंट ईशा मालवीय ने कहा कि जो लोग मेंटल ट्रॉमा से जूझते हैं, उन्हें खुद को शांत करने के लिए कम से कम छह महीने का बेड रेस्ट चाहिए होता है, वो गोवा में पार्टी नहीं करते हैं। आपको बता दें कि जब ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार साढ़े तीन महीने पहले बिग बॉस सीजन 17 में आए थे, तो दोनों ने एक-दूसरे पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। शो में भी दोनों लड़ाई में एक-दूसरे पर कीचड़ उछालने से बिल्कुल भी पीछे नहीं रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 − 10 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।