Search
Close this search box.

‘Merry Christmas’: Vijay Sethupathi – “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं Katrina Kaif के साथ काम करूंगा

‘Merry Christmas’ : एक्टर विजय सेतुपति इन दिनों अपनी आने वाली मच अवेटेड थ्रिलर फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ के प्रमोशन में बिज़ी हैं। श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ भी मेन लीड में हैं। गुरुवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विजय ने ‘टाइगर 3’ एक्ट्रेस के साथ काम करने का अपना एक्सपीरिएंस शेयर किया।

  • Vijay Sethupati ने Katrina Kaif के लिए बांधे तारीफों क पुल
  • Vijay Sethupathi – “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं Katrina Kaif के साथ काम करूंगा
  • Vijay Sethupathi – सिर्फ खूबसूरती के दम पर आप इतने लंबे समय तक टिके नहीं रह सकते
  • ‘मेरी क्रिसमस’ 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी
KATRINA KAIF AND VIJAY SETHUPATI
KATRINA KAIF AND VIJAY SETHUPATI

Vijay Sethupathi – “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं Katrina Kaif के साथ काम करूंगा

‘Merry Christmas’ : उन्होंने कहा, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कैटरीना कैफ के साथ काम करूंगा। मैं कैटरीना का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। जब मैंने उन्हें पहले दिन देखा तो मुझे बहुत खुशी हुई और मैं बता नहीं सकता। वह एक बहुत ही thoughtfull अभिनेत्री हैं।” उनके पास बहुत सारे questions होते हैं । वह बहुत सोचती है। वह बहुत डेडिकेटेड है। वह रोज़ घर से एक विचार लेकर आती है और वह उसे अपनाने के लिए तैयार है। भले ही वह आपके विचारों को स्वीकार नहीं करेंगी पर , फिर भी वह आपकी बात सुनेगी जरूर । वह एक विचार रखेगी एक सीन को बेहतर बनाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। इसीलिए वह इंडस्ट्री में हैं, सिर्फ इसलिए नहीं कि वह खूबसूरत हैं बल्कि इसलिए भी कि वह समझदार हैं। सिर्फ खूबसूरती के दम पर आप इतने लंबे समय तक टिके नहीं रह सकते। समझदारी और समझदारी होनी चाहिए .मुझे यह तब महसूस हुआ जब मैं उसके साथ काम कर रहा था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tips Tamil (@tipstamilofficial)

कैटरीना ने ‘जवान’ एक्टर के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया

Katrina Kaif : हालांकि, कैटरीना ने ‘जवान’ एक्टर के साथ अपनी पहली मुलाकात को भी याद किया।उन्होंने कहा, “हमारी पहली मुलाकात हम तीनों (कैटरीना, विजय और श्रीराम राघवन) एक साथ एक कमरे में हुई थी और मैंने हाल ही में विजय सर की एक तस्वीर देखी थी और उनके पूरे सफेद बाल और सफेद दाढ़ी थी। इसलिए जब मैंने अंदर प्रवेश किया कार्यालय में मुझे नहीं पता था कि क्या होने वाला है और जब मैंने उन्हें इस तरह देखा तो मैंने कहा “अरे वाह” यह वास्तव में एक अलग लुक है। इस फिल्म के बारे में मेरे लिए सब कुछ, मैं श्रीराम सर और विजय सर के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित था और जैसा कि जैसे ही हम एक कमरे में एक साथ आए, मुझे लगता है कि हर कोई अपने जैसे ही आया और हम तुरंत जुड़ने में सक्षम हो गए। जैसे ही विजय सर ने सीन के बारे में बोलना शुरू किया तो वो काफी इंट्रेस्टिंग था, मैंने बस सोचा कि यह वह व्यक्ति है जो चीजों का उपयोग इस तरह करता है एक अनोखा तरीका और श्रीराम सर जो कुछ भी करते हैं उस पर उनका विज़न बहुत अनोखा है।”

MERRY CHRISTMAS TEAM
MERRY CHRISTMAS TEAM

‘मेरी क्रिसमस’ की बात करें तो निर्माताओं ने हाल ही में फिल्म का ऑफिसियल ट्रेलर जारी किया था जिसे फैंस से काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। फिल्म को अलग-अलग सपोर्टिंग एक्टर्स के साथ दो भाषाओं में शूट किया गया है। हिंदी लैंग्वेज में संजय कपूर, विनय पाठक, प्रतिमा कन्नन और टीनू आनंद भी हैं। दूसरी ओर, तमिल में राधिका सरथकुमार, शनमुगराजा, केविन जय बाबू और राजेश विलियम्स समान भूमिकाओं में हैं।डायरेक्टर श्रीराम राघवन के साथ काम करने के अनुभव को साझा करते हुए, अभिनेता कैटरीना कैफ ने पहले कहा था कि श्रीराम राघवन के साथ काम करना उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा था। “मैं उस अवसर को पाकर अविश्वसनीय रूप से भाग्यशाली महसूस करता हूं। वह अविश्वसनीय दिमाग वाले एक अभूतपूर्व निर्देशक हैं, और उनके सेट पर होना एक पूरी तरह से अलग दुनिया में प्रवेश करने जैसा है।”

IMG 20240104 WA0081 1704377786828 1704377812133

“वह एक फिल्म निर्माता और एक व्यक्ति दोनों के रूप में एक अद्भुत सहयोगी हैं। यह एक बहुत ही गहन अनुभव था, खासकर दो भाषाओं में फिल्म बनाना। हम सभी पहले दिन से ही इस फिल्म को बनाने के लिए बहुत उत्साहित हैं और इसके लिए बहुत उत्साहित हैं।” रिलीज़, “उसने जोड़ा।’मेरी क्रिसमस’ 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।