नूपुर शिखरे ने शादी से एक दिन पहले मंगेतर बन इरा खान के लिए किया ये प्यार भरा पोस्ट

 नूपुर शिखरे :  आमिर खान की बेटी इरा खान आज अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और मंगेतर नुपुर शिखरे से शादी करने जा रही हैं।मंगलवार की रात, नुपुर शिखरे ने इरा के साथ कुछ फोटोज शेयर की और उन्होंने लिखा,One more day of being your fiancée @khan.ira ❤️😘I love you so much 😘😘😘।”

  • इरा खान आज अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और मंगेतर नुपुर शिखरे से शादी करने जा रही हैं
  • शादी से एक दिन पहले मंगेतर बन नूपुर शिखरे ने इरा खान के लिए किया ये प्यार भरा पोस्ट
  • नुपुर शिखरे ने इरा के साथ कुछ फोटोज शेयर की और उन्होंने लिखा,One more day of being your fiancée

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Popeye ⚓ (@nupur_popeye)

 नूपुर शिखरे :  इसके जवाब में इरा खान ने भी कमैंट्स में अपना प्यार नूपुर को भेजा । नुपुर द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में इरा ने लाल रंग की साड़ी पहनी थी और नो-मेकअप लुक चुना था। दूसरी ओर, नूपुर लाल कुर्ते में नजर आ रहे हैं, जिसे उन्होंने गोल्डन जैकेट और काले पजामे के साथ अपने लोक को कम्पलीट किया।वहीं लास्ट की दो पिक्चर्स में कपल को खाना खाते हुए देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Popeye ⚓ (@nupur_popeye)

नूपुर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इरा की एक तस्वीर भी शेयर की और इसे कैप्शन दिया, “आई लव यू @Khan.ira, #MyBride।” इससे पहले मंगलवार रात को आमिर और उनके बेटे जुनाउद को इरा की मेहंदी सेरोमोनी के लिए इवेंट पर पहुंचते देखा गया था। इरा और जुनैद आमिर की रीना दत्ता से पहली शादी से हुए बच्चे हैं।आमिर की पूर्व पत्नी किरण राव भी अपने बेटे आजाद के साथ उनकी कार में बैठी नजर आईं। मां-बेटे की जोड़ी एथनिक ऑउटफिट में सजी हुई थी।इससे पहले आमिर ने पैपराजी को खुशी-खुशी पोज दिए। वह काली टी-शर्ट और हैरम पैंट पहने नजर आए। उन्होंने हाथ जोड़कर सभी का अभिवादन किया और हाथ हिलाकर मुस्कुराये। उसने कहा, “धन्यवाद,” और फिर अंदर चला गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Popeye ⚓ (@nupur_popeye)

इरा ने पिछले साल 18 नवंबर को करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड नुपुर से सगाई की थी।सगाई समारोह में खान परिवार – इमरान खान, आमिर की पूर्व पत्नियाँ रीना दत्ता और किरण राव और अभिनेता फातिमा सना शेख उपस्थित थे।शादी मुंबई के बांद्रा स्थित ताज लैंड्स एंड में तय हुई है।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।