लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Alia Bhatt की फिल्म ‘Poacher’ का official trailer हुआ आउट, इस दिन होगी OTT पर स्ट्रीम

Alia Bhatt  : अपकमिंग crime series ‘पोचर’ के मेकर्स ने गुरुवार को इसका ऑफिशियल ट्रेलर जारी किया।इंस्टाग्राम पर ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो ने ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन दिया, “भारत में सबसे बड़े अपराध रैकेटों में से एक की कहानी! #पॉचरऑनप्राइम, एक नई अमेज़ॅन ओरिजिनल क्राइम सीरीज़, जिसका प्रीमियर 23 फरवरी को होगा। ट्रेलर अभी जारी होगा!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

Alia Bhatt  : पोचर का निर्माण ऑस्कर विजेता प्रोडक्शन कंपनी क्यूसी एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है और एमी पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता रिची मेहता द्वारा निर्मित, लिखित और निर्देशित है, जिसमें आलिया भट्ट सीरीज की Executive Producer हैं। ट्रेलर हाथियों की निर्मम और लगातार हत्या की दिल दहला देने वाली हकीकत की झलक पेश करता है। यह वन्यजीव संरक्षकों के एक विविध समूह का अनुसरण करता है जिसमें वन अपराध सेनानी, पुलिस कर्मी और अच्छे सामरी लोग शामिल हैं, जो भारतीय इतिहास में हाथी दांत के सबसे बड़े अवैध शिकार गिरोह का पर्दाफाश करने की अपनी अथक खोज में लगे हुए हैं। लेकिन क्या इन आपराधिक कृत्यों के मूक पीड़ितों – असहाय हाथियों – को वह न्याय मिलेगा जिसके वे वास्तव में हकदार हैं? यह प्रश्न इस विचारोत्तेजक अपराध शृंखला के मूल में गहराई से गूंजता है। सच्ची घटनाओं के आधार पर, पोचर कुशलतापूर्वक व्यक्तिगत लाभ और लालच से प्रेरित मानव कार्यों के परिणामों पर प्रकाश डालता है, जिससे संभावित जोखिमों और इन प्रजातियों को खतरे में डालने पर जोर दिया जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

image 4747435

 

Series के बारे में बात करते हुए, कार्यकारी निर्माता आलिया भट्ट ने एक बयान में कहा, “इस परियोजना का हिस्सा बनना मेरे और इटरनल की हमारी पूरी टीम के लिए गर्व का स्रोत है। पोचर गंभीर और दिल तोड़ने वाले मुद्दे को संबोधित करने के लिए एक स्पष्ट आह्वान है।” जानवरों का अवैध शिकार और अवैध वन्यजीव व्यापार। मुझे उम्मीद है कि रिची की शक्तिशाली कहानी हर किसी को वन्यजीव संरक्षण की तत्काल आवश्यकता पर जोर देने के लिए मजबूर करती है और हमें सभी जीवित प्राणियों के साथ सह-अस्तित्व को अपनाने के लिए प्रोत्साहित करती है। क्यूसी एंटरटेनमेंट और प्राइम वीडियो में साझेदार पाकर मैं बहुत खुश हूं इस कथा को दुनिया के सामने लाने के लिए।”

‘पोचर’ 23 फरवरी, 2024 से अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + 14 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।