लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शुरू हुई प्री-वेडिंग सेरेमनी, जामनगर पहुंचे सलमान खान

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व कार्यक्रमों की शुरूआत अन्न सेवा से हुई, बता दें उद्योगपति मुकेश अंबानी,नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत और राधिका अंबानी परिवार के अन्य सदस्यों ने जामनगर में रिलायंस टाउनशिप के पास जोगवड गांव में अंबानी परिवार के अन्य सदस्यों ने गांव वालों को पारंपरिक गुजराती खाना परोसा।मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर का कोई कार्यक्रम हो और बॉलीवुड स्टार्स ना पहुंचे ऐसा हो नहीं सकता है। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए बॉलीवुड स्टार्स भी जामनगर पहुंचने लगे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान जामनगर पहुंचे हैं

  • अन्न सेवा से शुरू हुई प्री-वेडिंग इवेंट
  • सलमान खान एयरपोर्ट वीडियो हुआ वायरल
  • अंबानी परिवार के फंक्शन में ये सितारे करेंगे शिरकत

Untitled design 1 43

सलमान खान एयरपोर्ट वीडियो हुआ वायरल

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में तमाम बॉलीवुड और हॉलीवुड सेलिब्रिटीज शिरकत करने वाले हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में चार चांद लगाने के लिए सलमान खान भी जामनगर पहुंच चुके हैं। सलमान खान का एयरपोर्ट से बाहर आने का वीडियो सामने आया है

83b5009e040969ee7b60362ad742657366ef3

अंबानी परिवार के फंक्शन में ये सितारे करेंगे शिरकत

सलमान खान ,शाहरुख खान,आमिर खान, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, कटरीना कैफ, विक्की कौशल, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, जाह्नवी कपूर, अरिजीत सिंह, दिलजीत दोसांझ, हरिहरन, प्रीतम सहित तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में शामिल हो सकते हैं। वहीं, हॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम सितारे फंक्शन में शिरकत करने वाले हैं। गौरतलब है कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में शाही व्यवस्था होने वाली है। इसके साथ ही मुकेश अंबानी और नीता अंबानी जामनगर अन्न सेवा कर रहे हैं। इसमें तमाम लोगों को खाना खिलाया जा रहा है।

anant ambani pre wedding 1709134713

अन्न सेवा से शुरू हुई प्री-वेडिंग इवेंट

अंबानी परिवार में अन्न सेवा की परंपरा पुरानी है।इसके साथ ही बता दें कि ‘अन्न सेवा’ कार्यक्रम में राधिका की नानी और माता-पिता वीरेन और शैला मर्चेंट ने भी हिस्सा लिया। भोजन के बाद उपस्थित लोगों ने पारंपरिक लोक संगीत का आनंद उठाया। प्रसिद्ध गुजराती गायक कीर्तिदान गढ़वी ने अपनी गायकी से समां बांधा। वहीं उपस्थित लोगों को गायक कीर्तिदान गढ़वी द्वारा लोक संगीत प्रदर्शन का हिस्सा बनने के लिए आमंत्रित किया गया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + 14 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।