लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Priyanka, Nick ने बेटी Malti Marie के दूसरे जन्मदिन पर उसके साथ मंदिर में लिया आशीर्वाद

Priyanka, Nick : सेलिब्रिटी कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने हाल ही में अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का दूसरा जन्मदिन मनाया।बुधवार को, ‘डॉन’ एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी के दूसरे बर्थडे सेलिब्रेशन की कई तसवीरें शेयर की ।उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “वह हमारा चमत्कार है,और वह 2 साल की है,”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

Priyanka, Nick : पहली तस्वीर में, छोटी सी मालती को एक वाइट ड्रेस पहने और एक बड़ी माला पहने देखा जा सकता है। साथ ही मालती के सर पर एक हरे रंग की बिंदी देखि जा सकती है जिसमें वो बेहद ही क्यूट नज़र आ रही हैं अगली पोस्ट में, उन्होंने अपनी बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर डाली जिसमें मालती हार्ट शेप सनग्लासेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं।अगली तस्वीर में ‘बाजीराव मस्तानी’ के अभिनेता मालती को गोद में लिए हुए हैं और पंडितजी उसके लिए एक देवी के सामने कुछ पूजा कर रहे हैं। अभिनेता के पति निक जोनास और मां मधु चोपड़ा भी उनके साथ मंदिर दर्शन में शामिल हुए और अपनी बेटी की सलामती के लिए भगवान से प्रार्थना की।अगली तस्वीरों में, परिवार अपने कुत्ते के साथ समुद्र तट पर कुछ गुणवत्तापूर्ण समय बिताते और एक आरामदायक डिनर डेट का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

तस्वीरें डालने के तुरंत बाद, प्रियंका के दोस्तों और प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में भारी संख्या में टिप्पणी की और लाल दिल वाले इमोटिकॉन्स और छोटे बच्चे के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।दीया मिर्जा ने कमेंट किया, “हैप्पी बर्थडे बेबी गर्ल।”लारा दत्ता ने टिप्पणी की, “जन्मदिन मुबारक हो खूबसूरत बच्ची!!”प्रियंका और निक जोनास ने 2018 में 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में ईसाई और हिंदू समारोह में शादी की। बाद में, जोड़े ने दिल्ली और मुंबई में दो रिसेप्शन भी आयोजित किए। जनवरी 2022 में, दोनों ने घोषणा की कि उन्होंने सरोगेसी के जरिए बेटी मालती मैरी का स्वागत किया है।इस बीच, काम के मोर्चे पर, आने वाले महीनों में वह जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ ‘हेड्स ऑफ स्टेट्स’ में नजर आएंगी।बॉलीवुड की बात करें तो वह फरहान अख्तर की अगली निर्देशित फिल्म ‘जी ले जरा’ में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

15 − 12 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।