Heeramandi की स्क्रीनिंग पर पहुंचे Salman Khan, संजय लीला से कभी था मनमुटाव Salman Khan Arrives At The Screening Of Heeramandi, Once Had Rift With Sanjay Leela

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

Heeramandi की स्क्रीनिंग पर पहुंचे Salman Khan, संजय लीला से कभी था मनमुटाव

हिंदी फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली अपनी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं बी टाउन के हर एक्टर का सपना होता है संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करना। इस बीच डायरेक्टर अपने अपकमिंग वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ को लेकर लगातार चर्चा का हिस्सा बने हुए हैं। बता दें बीती शाम ‘हीरामंडी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की गई, जहां कड़ी सुरक्षा के साथ बॉलीवुड के भाईजान भी पहुंचे।

  • 1 मई को नेटफ्लिक्स पर आने वाली हीरामंडी का 24 अप्रैल, बुधवार को प्रीमियर रखा गया
  • इंशाअल्लाह फिल्म की कहानी से खुश नहीं थे सलमान

Untitled Project 48 1

फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली अपने अपकमिंग वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ को लेकर लगातार चर्चा का हिस्सा बने हुए हैं। बता दें 1 मई को नेटफ्लिक्स पर आने वाली Heeramandi का 24 अप्रैल, बुधवार को प्रीमियर रखा गया, जहां सलमान खान भी दिखें। मुंबई में हुए इस इवेंट में तमाम सितारे पहुंचे। लेकिन सलमान खान ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा क्योंकि एक समय इनका और संजय लीला भंसाली का झगड़ा होने की खबर थी।

हीरामंडी की स्क्रीनिंग में पहुंचे भाईजान

संजय लीला भंसाली ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं। हालही में ‘हीरामंडी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर सलमान खान को भी देखा गया। इस तस्वीर में दोनों साथ दिख रहे हैं। इन दोनों को साथ देख फैंस ‘इंशाअल्लाह’ कमेंट करने लगे। देखते ही देखते दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। अब लोग कयास लगा रहे है, सलमान और भंसाली के बीच के रिश्ते सुधर गए है। इस डायरेक्टर और एक्टर की जोड़ी को साथ देख सभी की पुरानी यादें ताजा हो गईं, दरअसल कुछ साल पहले संजय लीला भंसाली और सलमान खान ने फिर से एक साथ काम करने का फैसला किया था। डायरेक्टर ने बड़े जोरों-शोरों के साथ फिल्म इंशाअल्लाह की अनाउंसमेंट भी की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

फिल्म की कहानी से खुश नहीं थे सलमान

सलमान खान और भंसाली के बीच अनबन होने के बाद ये दोनों एक-दूसरे के साथ फिल्म नहीं करना चाहते थे। इस फिल्म में सलमान के साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट को कास्ट किया गया था। हालांकि कुछ ही दिन बाद एक और खबर सामने आई की फिल्म इंशाअल्लाह नहीं बन रही है। जिसके पीछे का कारण ये सामने आया था कि सलमान और भंसाली की फिल्म की कहानी को लेकर आपस में नहीं बन रही थीं। जिसके चलते ये फिल्म बनने से पहले ही बंद कर दी गई, अब दोनों को यूं साथ देख सभी यूजर्स कमेंट में इंशाअल्लाह लिख रहे हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।