लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

Shilpa Shetty ने शेयर की अपनी Karwa Chauth की सरगी की एक झलक, तैयारियों में जुटी एक्ट्रेस

भारत में सबसे बड़े हिंदू त्योहारों में से एक, करवा चौथ आ गया है, और पूरे भारत में विवाहित महिलाओं ने मौज-मस्ती और उत्साह के साथ उत्सव की शुरुआत भी कर दी है। इस त्योहार को मनाने के मामले में हमारी बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी कुछ अलग नहीं हैं। बुधवार की सुबह, शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पौष्टिक सरगी थाली की एक झलक दिखाई हैं।

image 6927268

बता दे की एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गयी इस तस्वीर में बड़ी थाली में मठ्ठी, मिठाइयाँ और लच्छा सेवियाँ देखी जा सकती थीं। खाने के अलावा चूड़ियाँ, बिंदी और मेहंदी भी थी। इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने “#सरगी #हैप्पीफास्टिंग,” के साथ कुछ लाल दिल वाले इमोजी और एक नज़र ताबीज इमोजी जोड़ते हुए पोस्ट को कैप्शन दिया।

Capture

image 8589615

बता दे की सरगी एक पारंपरिक थाली है जो आमतौर पर सास अपनी बहुओं को देती हैं। थाली में श्रृंगार, आभूषण, कपड़े और खाद्य पदार्थ शामिल होते हैं जिन्हें व्यक्ति सूर्योदय से पहले खाता है और पूरे दिन चंद्रोदय तक उपवास रखता है। वही एक्ट्रेस के वर्क फ्रिंट की बात करे तो शिल्पा रोहित शेट्टी की ओटीटी डेब्यू ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में दिखाई देंगी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और विवेक ओबेरॉय भी हैं।

image 8902134

यह सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम पर स्ट्रीम होगी। शो के बारे में बात करते हुए, रोहित शेट्टी ने पहले कहा, “भारतीय पुलिस बल पुलिस-कविता में एक निर्माता के रूप में मेरी यात्रा का अभिन्न अंग है जिसे मैंने और रोहित शेट्टी पिक्चरज़ में मेरी टीम ने वर्षों की कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता के साथ बनाया है।

image 4591195

मैं बहुत मुझे अपने कलाकारों और क्रू पर गर्व है, जिन्होंने इस एक्शन सीरीज़ को प्रस्तुत करने के लिए समर्पित रूप से मिलकर काम किया, जो हमारे भारतीय पुलिस अधिकारियों की वीरता, बलिदान और साहस को श्रद्धांजलि देता है। इसी के साथ शिल्पा ‘केडी-द डेविल’ में वी रविचंद्रन और संजय दत्त के साथ सत्यवती की भूमिका में भी नजर आएंगी। अखिल भारतीय बहुभाषी तमिल, कन्नड़, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two + six =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।