Acting के बाद Suhana Khan का सिंगिग डेब्यू, The Archie के इस गाने को दी आवाज

Suhana Khan Singing Debut: शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) की फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archie) 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने को तैयार है। जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही ‘द आर्चीज’ फिल्म से सुहाना अपना एक्टिंग करियर डेब्यू कर रही है।

Suhana Khan Singing Debut

द आर्चीज फिल्म में सुहाना खान के साथ ही अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda), खुशी कपूर (Khushi Kapoor), वेदांग रैना (Vedang Raina), मिहिर आहूजा (Mihir Ahuja), युवराज मेंडा (Yuvraj Menda) और अदिति ‘डॉट’ सहगल (Aditi ‘Dot’ Saigal) भी अभिनय करते हुए नजर आएंगे। सुहाना खान अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही है। साथ ही वो इस फिल्म से वह अपना सिंगिग डेब्यू भी कर रही है।

cast of 39 the archies 39

सुहाना खान का सिंगिग डेब्यू

Suhana Khan Singing Debut: जी हां, इसकी जानकारी खुद सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की है और अपने फैंस से प्यार दिखाने की भी अपील की है। उन्होंने द आर्चीज के गाने ‘जब तुम ना थीं’ को अपनी आवाज दी है। इस गाने को गाने को डॉट. (अदिति सहगल), जावेद अख्तर, शंकर-एहसान-लॉय और तेजस ने भी आवाज दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

फैंस से की ये अपील

सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर इस गाने का एक स्क्रीनशॉट शेयर किया। साथ ही लिखा, ”मैंने अपना पहला गाना गाया!! मेरे साथ इतना धैर्य रखने के लिए जोया अख्तर और शंकर महादेवन को धन्यवाद, कृपया प्यार के साथ सुनें”।

Suhana Khan Singing Debut

शाहरुख खान करेंगे कैमियो!

‘द आर्चीज’ में वेरोनिका का किरदार निभा रहीं सुहाना के पिता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) भी फिल्म में उनका साथ देते दिख सकते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख इस प्रोजेक्ट से जुड़े हैं और यह उसके लिए खास है, क्योंकि यह सुहाना कीफिल्म इंडस्ट्री में एंट्री है।

check out shah rukh khans witty post on suhanas 18th birthday 1400x653 1527071273

आगे सूत्रों ने मीडिया से बात करते हुए बताया, ”वह किसी भी तरह से इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनना चाहते थे, जिसकी वजह से उनका इससे खास जुड़ाव है। उनकी या तो एक कैमियो भूमिका है या वे वेब फिल्म में एक नेरेटर के रूप में शामिल हैं”।

मनोंरजन जगत की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘Bollywood Kesari’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

9 + two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।