लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

‘कुंडली भाग्य’ फेम इस एक्ट्रेस का हुआ ब्रेकअप, 2 साल बाद बॉयफ्रेंड संग अलग हुईं राहें

टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंजुम फकीह इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस का हाल ही में बॉयफ्रेंड रोहित जाधव संग ब्रेकअप हो गया है। दोनों करीब पिछले 2 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। ऐसे में अचानक दोनों के ब्रेकअप की खबर ने इनके फैंस को चौंका दिया है। हालांकि अभी तक अंजुम फकीह ने अपने ब्रेकअप की कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपल के करीबी सूत्र ने दोनों के ब्रेकअप की खबर दी है।

  • एक्ट्रेस अंजुम फकीह इस वक्त अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बनी हुई हैं
  • एक्ट्रेस का हाल ही में बॉयफ्रेंड रोहित जाधव संग ब्रेकअप हो गया

अंजुम-रोहित का हुआ ब्रेकअप

रिपोर्ट के मुताबिक, अंजुम फकीह और रोहित जाधव एक ट्रिप पर गए थे और वहीं, इनका ब्रेकअप हो गया। फिलहाल दोनों के बीच क्या हुआ, इसका खुलासा तो इन्होंने किया नहीं। लेकिन अब इनके साथ आने की कोई उम्मीद नहीं है। यहां तक की दोनों ने एक-दूसरे को सोशल मीडिया से भी अनफॉलो कर दिया है। इतना ही नहीं अंजुम ने रोहित के साथ की अपने सोशल मीडिया से सारी फोटोज को डिलीट भी कर दिया है।

image 9954266

पोस्ट शेयर कर किया था रोहित संग प्यार का ऐलान

बता दें कि बीते साल अगस्त में ही अंजुम फकीह ने एक पोस्ट कर दुनियावालों को अपने बॉयफ्रेंड रोहित जाधव से मिलवाया था। उनके साथ सेल्फी शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि अब वह उनकी हमसफर बनेंगी और जब तक मौत उन्हें जुदा नहीं करेगी, तब तक वह साथ रहेंगे। लेकिन 5 महीने बाद ही इनका ब्रेकअप हो गया। वहीं इस खबर के सामने आने के बाद फैंस भी काफी हैरान हैं।

image 9964509

इस तरह हुई थी अंजुम और रोहित की मुलाकात

गौरतलब है कि अंजुम और रोहित की मुलाकात कोविड के टाइम पर हुई थी। एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वो कुंडली भाग्य की टीम के साथ शूट करने के लिए गोवा गई थीं। उस दौरान वो रोहित से मैसेज, वीडियो कॉल पर बात किया करती थीं। उस वक्त रोहित ने अचानक गोवा आकर उन्हें सरप्राइज दिया था। दोनों नो गोवा में मिलकर ईद मनाई थी। अंजुम ने बताया कि उस दौरान ही उन्होंने रोहित से कहा था कि वो उन्हें प्यार करने लगी हैं और तबसे ही दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × two =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।