लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Big boss-16: Tina Dutta ने किया बड़ा खुलासा कहा बहुत अग्रेसिव है- Shalin

शालीन बहुत एग्रेसिव है, उन्होंने उनके साथ रिश्ता खत्म कर दिया। टीना कहती है मैं बिग बॉस में शालीन से मिली थी, मैं उन्हे पहले से नही जानती थी। जब मैंने उनके साथ समय बिताना शुरू किया तब मुझे पता चला वो बहुत गुस्से वाले शक्स है। टीना आगे कहती है काफी बार ऐसा भी हुआ है उन्होंने मेरे ऊपर चीजे फेंक कर तोड़ी है।

बिग बॉस 16 से टीना दत्ता लंबी जर्नी के बाद निकल चुकी है। अब टीना दत्ता शो से बाहर आकर काफी खुश है। शालीन भनोट के साथ लव हेट स्टोरी में टीना ने खूब सुर्खियां बटोरी, पर यह सुर्खिया अभी रुकी नहीं है। टीना दत्ता ने शो से बाहर आकर शालीन भनोट के पास्ट लाइफ का जिक्र कर उनपर निशाना साधा है।1674966963 tina dutta main
दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान टीना ने बताया शालीन बहुत एग्रेसिव है, उन्होंने उनके साथ रिश्ता खत्म कर दिया। टीना कहती है मैं बिग बॉस में शालीन से मिली थी, मैं उन्हे पहले से नही जानती थी। जब मैंने उनके साथ समय बिताना शुरू किया तब मुझे पता चला वो बहुत गुस्से वाले शक्स है। टीना आगे कहती है काफी बार ऐसा भी हुआ है उन्होंने मेरे ऊपर चीजे फेंक कर तोड़ी है।
1674967366 shalinbhanot1674664614955
टीना आगे कहती है शालीन मेरे एक अच्छे दोस्त है साथ ही वो एक अच्छे इंसान भी है। समय के साथ मुझे एहसास हुआ मैं एक इसे इंसान के साथ नही रह सकती और इसे एग्रेसिव इंसान के साथ दोस्ती भी नही रख सकती।
1674967044 bigg boss 16 tina datta evicted netizens call it karma 001
अगर शुरुवात में यह हालात है तो रिलेशनशिप में आगे क्या होगा? वो अच्छे इंसान की तुलना में अच्छे एक्टर है। मेरा मेरे लिए स्टैंड लेने के बाद शालीन की असलियत भी सामने आई, आगे जर्नी ने भी लोगों को बाकी चीजों का पता चलेगा। शालीन की एक्स वाइफ दलजीत कौर ने भी उनपर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 − four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।