Search
Close this search box.

BSE Building in Tricolour : तिरंगे के रंग में डूबी हुई नज़र आई BSE Building, शेयर बाजार ने इस अंदाज़ में मनाया 75 वें गणतंत्र दिवस का जश्न

BSE Building in Tricolour

BSE Building in Tricolour : आज पूरे भारत में बड़े ही जोश और उत्साह के साथ लोग देश के 75 वें गणतंत्र दिवस का जश्न मना रहे हैं। लोग बहुत खुश और हर्षोउल्लास के साथ इस राष्ट्रीय त्योहार को मना रहे हैं। इसे और भी विशेष बनाने के लिए, कई इमारतों (BSE Building in Tricolour), वाहनों, रेलवे स्टेशनों और स्कूलों को हमारे तिरंगे ध्वज के रंगों से सजाया गया है, जो देखने में बेहद ही खूबसूरत हैं।

BSE Building
BSE Building

गणतंत्र दिवस से एक रात पहले ही फेमस बीएसई की आइकॉनिक बिल्डिंग को भारतीय ध्वज के रंगों से सजाकर इस राष्ट्रीय त्योहार का जश्न मना रहे हैं

BSE Building in Tricolour
BSE Building in Tricolour

गुरुवार को जैसे ही सूरज डूबा, बीएसई की इमारत भारतीय ध्वज के रंगों – केसरिया, सफेद और हरे से चमकने लगी

Untitled Project 2024 01 26T111025.228

तस्वीरें लेने वाले सभी फोटोग्राफरों को भी इस ख़ास सजावट को देखने के लिए और फोटोज़ लेने के लिए आमंत्रित किया गया

BSE Building in Tricolour
BSE Building in Tricolour

गणतंत्र दिवस यानी कि आज 26 जनवरी को शेयर बाजार और मल्टी कमोडिटी मार्केट भी बंद रहेंगे

Untitled Project 2024 01 26T111339.414

शेयर बाजार लगातार तीन दिनों तक बंद रहेगा क्योंकि शुक्रवार को गणतंत्र दिवस और 26 और 27 जनवरी को शनिवार और रविवार को कामकाज नहीं होगा। अब मार्केट सीधा सोमवार, 29 जनवरी को फिर से खुलेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 + twenty =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।