Pokemon का जादू अब Jio cinema पर , Jio cinema ने ‘The Pokemon कंपनी’ के साथ की डील

Pokeman

 

  • यह समझौता 2023 से लागू होगा
  • ‘The Pokemon Company’के साथ भारत में पहला समझौता
  • Pokemon जो दुनिया भर में बच्चों और परिवारों को पसंद

pokeman
अब Jio cinema पे देख सकेंगे आप और आपके बच्चे , आपका पसंदीदा Pokemon show . Reliance Jio ने ‘The Pokemon Company’ के साथ एक समझौता किया है, अब इसके तहत Jio cinema पर पोकेमॉन show और फिल्मों दिखाया जाएगा। यह ‘The Pokemon Company’के साथ भारत में पहला समझौता है। इस समझौते के तहत, Jio cinema पर पोकेमॉन के लोकप्रिय शो जैसे “पोकेमॉन एडवेंचर”, “पोकेमॉन जेन 4”, “पोकेमॉन जेन 5”, और “पोकेमॉन जेन 6” का प्रसारण किया जाएगा। इसके अलावा, जियोसिनेमा पर पोकेमॉन की आगामी फिल्म “पोकेमॉन डिमॅन्सियोन्स एक्स” का भी प्रीमियर किया जाएगा।
pokeman
Pokemon Deal : मुकेश अम्बानी ने दी जानकारी 

यह समझौता रिलायंस जियो के लिए एक बड़ा कदम है, क्योंकि यह उसे भारत में पोकेमॉन के 20 मिलियन से अधिक viewers तक पहुंचने का अवसर देता है। यह समझौता Jio cinema के लिए भी एक महत्वपूर्ण कदम है, क्योंकि यह उसे बच्चों के लिए एक आकर्षक सामग्री प्रदान करने में मदद करता है। और इसके viewership को और बढ़एगा। रिलायंस जियो के CEO मुकेश अंबानी ने इस समझौते के बारे में कहा, “हम पोकेमॉन कंपनी के साथ साझेदारी करके बहुत खुश हैं। पोकेमॉन एक ऐसा ब्रांड है जो दुनिया भर में बच्चों और परिवारों को पसंद है। हम भारत में Pokemon सामग्री को उपलब्ध कराने के लिए उत्साहित हैं।”

pokeman
pokeman

पोकेमॉन कंपनी के सीईओ Takashi Tsujino ने कहा, “हम रिलायंस जियो के साथ साझेदारी करके बहुत खुश हैं। Jio cinema एक लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है जो भारत में बच्चों और परिवारों के बीच लोकप्रिय है। हम भारत में पोकेमॉन सामग्री को उपलब्ध कराने के लिए उत्साहित हैं।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve + 14 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।