राम मंदिर के ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह का CM Eknath Shinde को मिला निमंत्रण

CM Eknath Shinde

22 जनवरी को अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर के ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह में शामिल होने का महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे को निमंत्रण मिला है। बता दें राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ कोंकण प्रांत संपर्क प्रमुख अजय जोशी और विश्व हिंदू परिषद के संयुक्त क्षेत्र संपर्क प्रमुख संजय धवलीकर ने सोमवार सुबह ठाणे में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के आवास पर जाकर उन्हें अयोध्या में राम मंदिर उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया।

 महाराष्ट्र के CM एकनाथ शिंदे को मिला अयोध्या का निमंत्रण
 राम मंदिर के ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह में लेंगे हिस्सा
 एकनाथ शिंदे ने इस निमंत्रण को कर लिया स्वीकार

CM शिंदे ने राम मंदिर के निर्माण के लिए 11 करोड़ रुपये का दान दिया

आपको बता दें मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना ने शनिवार को अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए 11 करोड़ रुपये का दान दिया। पार्टी नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल जिसमें पार्टी सांसद श्रीकांत शिंदे, महाराष्ट्र के उद्योग मंत्री उदय सामंत, पार्टी प्रवक्ता नरेश म्हस्के, आशीष कुलकर्णी और पार्टी सचिव भाऊ चौधरी शामिल थे। इन्होंने श्री राम मंदिर तीर्थ क्षेत्र के महासचिव चंपत राय से मुलाकात की और 11 करोड़ रुपये का चेक सौंपा। पार्टी ने कहा कि राम मंदिर का अभिषेक 22 जनवरी को होगा।

6 4

शिवसेना को भी इस समारोह में आमंत्रित किया गया

दरअसल, अयोध्या में श्रीराम मंदिर का लोकार्पण समारोह 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। इस समारोह में देशभर के विभिन्न क्षेत्रों के कई गणमान्य व्यक्तियों और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के घटक दलों के प्रमुख नेताओं को आमंत्रित किया गया है। इसी भावना के तहत भारतीय जनता पार्टी की पुरानी सहयोगी और एनडीए में प्रमुख घटक दल शिवसेना को भी इस समारोह में आमंत्रित किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − sixteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।