लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

J&K : शूटिंग पर जाने से मना किया तो टीवी कलाकार को मारी गोली, आतंकियों की तलाश में जारी है सर्च ऑपेरशन

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में आतंकियों की कायराना हरकत देखने को मिली है जहां उन्होंने एक महिला टीवी कलाकार और उनके 10 वर्षीय भतीजे पर हमला कर दिया।

केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में आतंकियों की कायराना हरकत देखने को मिली है जहां उन्होंने एक महिला टीवी कलाकार और उनके 10 वर्षीय भतीजे पर हमला कर दिया। इस हमले में टीवी कलाकार आमरीन भट की मौत हो गई है और उनका भतीजा घायल है। खबरों के मुताबिक आमरीन के बहनोई जुबैर अहमद ने बताया कि, दो लोग उन्हें शूटिंग पर बुलाने के लिए घर आए थे लेकिन जब वह बाहर निकली तो उन्होंने उनकी हत्या कर दी। आमरीन के भतीजे के हाथ में भी गोली लगी है और उसकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।
वो मेरे बेटे की तरह थी : अमरीन के पिता
आमरीन भट के पिता ने बताया कि, कल रात दो लोग उसे शूटिंग के लिए बुलाने आए थे। जब आमरीन ने कहा कि, वह शूटिंग के नहीं जाएगी तो उन्होंने उसे गोली मार दी। आमरीन की मौत से उनके पिता को काफी सदमा लगा है, उन्होंने कहा कि, वह मेरे बेटे की तरह थी। बता दें कि, बुधवार रात को बडगाम जिले के चदूरा इलाके में अज्ञात बंदूकधारियों ने 35 वर्षीय आमरीन की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वह इंस्टाग्राम पर भी काफी लोकप्रिय थी और उस पर आए दिन रील बनाकर अपलोड करती थी और उनके करीब 26 हजार फॉलोवर्स थे। 

1653547052 amrin

पुलिस और सुरक्षाबलों ने चलाया सर्च ऑपरेशन
इस मामले में अधिकारियों ने बताया कि, रात करीब आठ बजे खजीर मोहम्मद भट की बेटी आमरीन भट को घर के बाहर गोली मार दी। जिसके बाद घायल अवस्था में उन्हें पास के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उन्हें श्रीनगर के श्री महाराजा हरि सिंह (एसएमएचएस) अस्पताल में रेफर कर दिया गया। लेकिन वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, घटना की सूचना मिलते ही  पुलिस और सुरक्षाबल के जवान वहां पहुंच गए। उन्होंने कहा, आतंकियों की तलाश में इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और सर्च ऑपरेशन जारी है।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।