Search
Close this search box.

Jammu&kashmir: NIA ने की कई जगहों पर छापेमारी, आतंकी फंडिंग के खिलाफ एक्शन तेज

एनआईए ने टारगेट किलिंग को लेकर कश्मीर एकसाथ कई इलाकों में छापेमारी की है।एनआईए की टीम श्रीनगर, शोपियां, पुलवामा, अनंतनाग और कुलगाम सहित कश्मीर के कई हिस्सों में छापेमारी कर रही है।

एनआईए ने टारगेट किलिंग को लेकर कश्मीर एकसाथ कई इलाकों में छापेमारी की है। एनआईए की टीम श्रीनगर, शोपियां, पुलवामा, अनंतनाग और कुलगाम सहित कश्मीर के कई हिस्सों में छापेमारी कर रही है। बता दें कि छापे आतंकी फंडिंग और अन्य आतंकवादी गतिविधियों के मामलों से संबंधित हैं।
जानकारी के मुताबिक एनआईए की टीम ने शोपियां जिले के वाची एरिया में रेड की है।इसके साथ ही पुलवामा जिले के नेहमा, लिट्टर और कुलगाम जिले के फ्रेसल इलाके में रेड चल रही है।एनआईए की एक टीम अनंतनाग के अचवल जिले में भी पहुंची है, जहां रेड अभी शुरू होनी है। 
जम्मू कश्मीर: NIA ने 6 जिलों के 10 ठिकानों पर मारे छापे, 8 गिरफ्तार,  आतंकियों की मदद के आरोप - Jammu Kashmir Terrorism Conspiracy Case Six  Districts raid Eight Accused Arrest NTC - AajTak
दरअसल, इस मामले में एनआईए ने स्वत: संज्ञान लेते हुए पिछले साल 21 जून को मामला दर्ज किया था। एजेंसी ने पिछले साल 23 दिसंबर को कुलगाम, पुलवामा, अनंतनाग, सोपोर और जम्मू जिलों में जम्मू और कश्मीर में 14 स्थानों पर तलाशी भी ली थी। तलाशी के दौरान, एजेंसी के अधिकारियों ने तलाशी के दौरान कई आपत्तिजनक सामग्री जैसे डिजिटल डिवाइस, सिम कार्ड और डिजिटल स्टोरेज डिवाइस बरामद किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eleven + fifteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।