Search
Close this search box.

राजौरी में आतंकियों ने 4 नागरिकों को उतारा मौत के घाट, लोगों ने LG मनोज सिन्हा से की बड़ी मांग

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में रविवार को आतंकियों ने गोलीबारी कर चार नागरिकों की हत्या कर दी। 7 अन्य आम नागरिक आतंकियों की गोलीबारी में घायल हुए हैं

जम्मू-कश्मीर के राजौरी में रविवार को आतंकियों ने गोलीबारी कर चार नागरिकों की हत्या कर दी। 7 अन्य आम नागरिक आतंकियों की गोलीबारी में घायल हुए हैं। आतंकवादियों द्वारा 4 नागरिकों की हत्या को लेकर राजौरी के डांगरी में मुख्य चौक पर लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया।
स्थानीय लोगों ने कहा कि हमारी मांग है कि एलजी मनोज सिन्हा यहां आएं और हमारी मांगों को सुनें। उधर, आतंकियों के हमले के बाद राजौरी में सेना और स्थानीय पुलिस सर्च अभियान चला रही है।
ऊपरी डांगरी इलाके में आतंकियों ने की फायरिंग
एक आधिकारिक बयान के अनुसार, शाम करीब सवा सात बजे राजौरी जिले के एक उच्च माध्यमिक विद्यालय के पास ऊपरी डांगरी इलाके में गोलीबारी की घटना हुई, जिसमें एक महिला और एक बच्चे सहित 10 से अधिक लोग घायल हो गए।
तीनों मृतकों की पहचान सतीश (45), दीपक (23) और प्रीतम (56) के रूप में हुई है। अन्य का राजकीय मेडिकल कॉलेज (जीएमसी), राजौरी में इलाज चल रहा है। 
एडीजीपी मुकेश सिंह ने कहा, “राजौरी जिले के ऊपरी डांगरी इलाके में तीन घरों को आतंकवादियों के हमले में चार लोगों की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए। पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और जल्द ही आतंकवादियों को पकड़ लिया जाएगा।”
उन्होंने कहा कि सुरक्षा बल मौके पर पहुंच गए हैं और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) और भारतीय सेना द्वारा तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

12 + six =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।