Search
Close this search box.

कश्मीर में आतंकियों का खूनी खेल जारी, कायर आतंकियों ने अब गोलगप्पे वाले की ली जान

जम्मू कश्मीर में आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आम लोगों में दहशत फैलाने के लिए उन्होंने एक बार फिर से उन्हें निशाना बनाया है।

जम्मू कश्मीर में आतंकी अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। आम लोगों में दहशत फैलाने के लिए उन्होंने एक बार फिर से उन्हें निशाना बनाया है। जानकारी मिली है कि अलग-अलग घटनाओं में बिहार और यूपी के दो मजदूरों को गोली मार दी है।  श्रीनगर के ईदगाह पार्क में बिहार के एक मजदूर के सिर में गोली मार दी है।  जानकारी मिली है कि इस मजदूर का नाम अरविंद कुमार है और वह बिहार का रहने वाला था। इसके अलावा पुलवामा में यूपी के सागिर अहमद को भी गोली मारी गई है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। श्रीनगर में लगातार गैर मुस्लिम व बाहरी लोगों को निशाना बनाया जा रहा है। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार जिस शख्स को गोली मारी गई है, वह जम्मू कश्मीर का निवासी नहीं था। 
पाकिस्तान की कुख्यात खुफिया एजेंसी आईएसआई ने हाल ही में पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में कई आतंकी संगठनों के नेताओं से मुलाकात की है और उन्हें जम्मू-कश्मीर में और हमले करने को कहा है, जिनमें कश्मीरी पंडितों और गैर-मुस्लिमों को निशाना बनाने को कहा गया है। इसके मुताबिक, एजेंसियों ने अलर्ट जारी कर दिया है। इसके मुताबिक, आईएसआई ने आतंकियों को टारगेट किलिंग बढ़ाने को कहा है।  
उमर अब्दुल्ला और बीजेपी प्रवक्ता ने की निंदा

श्रीनगर में आम मजदूर को गोली मारने की घटना पर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने निंदा की है। उन्होंने कहा कि इस तरह से निशाना बनाने का एक और मामला। अरविंद कुमार रोजगार की तलाश में श्रीनगर आया था और यहां उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। जम्मू कश्मीर में बीजेपी के प्रवक्ता अल्ताफ ठाकुर ने भी घटना की निंदा की है। उन्होंने कहा कि दो गैर स्थानीय गरीब विक्रेताओं की हत्या बेहद निंदनीय और चौंकाने वाली घटना है. ठाकुर ने पुलिस से हत्यारों को पकड़ने और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा देने का आग्रह करते हुए कहा कि गरीब विक्रेता और कार्पेंटर की हत्या करना, जो कड़ी मेहनत से अपनी आजीविका कमाते हैं, अमानवीय और बर्बर है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 − one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।