राजस्थान: शेखावटी में गैंगस्टरों का खूनी खेल में मौत का तांडव ! राजू ठेठ और विश्नोई गैंग में क्यों चली आ रही है दुश्मनी

शेखावटी की गैंगवार भले ही ठंडी पड़ चुकी थी लेकिन लॉरेंस बिश्नोई गैंग धीरे-धीरे राजस्थान में पैर पसार रहा था। इसी बीच राजू ठेठ को कोर्ट ने पैरोल दे दी और 3 दिसंबर, शनिवार को सीकर के उद्योग नगर में राजू घर के पास ही गोली मारकर उसकी कथित तौर से हत्या कर दी गई।

राजस्थान के शेखावटी इलाके में बीत दिन 3 दिसंबर को मशूहर गैगस्टर राजू ठेठ को   ताबड़तोड़ फायरिंग करके मौत के घाट उतार दिया था। यह पहली वारदात नहीं है जब यहां पर घटित हुए । राजस्था की शेखावटी इलाके में खूनी खेल कई बार देखने को मिल चुका है। राजू ठेठ को मारने वाले चार बदमाश बिश्नोई गैंग से संबंध रखते थे। 
गैंगस्टर राजू ठेठ को लॉरेंश गैंग के गुर्गे ने मौत के घाट उतारा
आपको बता दें कि बीते शनिवार को मशूहर गैंगस्ट को चार गन शूटरों ने हमेशा के लिए सुला दिया। लेकिन इसे पीछे हत्याकांड का साजिश कर्ता लॉरेंश गैंग से संबंध रखने वाला गोदारा है। मशूहर गायक सिद्धू मूसेवाला को मारने की सुपारी इसी लॉरेंश गैंग ने ली थी। इसी गैंग का गुर्गा रोहित गोदारा ने राजू ठेठ को मारने की जिम्मेदारी ली थी। 
राजू ठेठ जुर्म का बादशाह था… लोग धर-धर कांपते थे
मिली जानकारी के मुताबिक मरने वाला शख्स राजू ठेठ कोई आम नागरिक नहीं था । यह जुर्म का सम्राट था, जुर्म की दुनिया में इसका सिक्का चलता था। राजू ठेट का राजस्थान में इतना दबदबा था कि जब वह अपना गुर्गो के साथ निकलता था तो उसके सामने से आने वाले शख्स कांप जाते थे। हालांकि, राजू ठेठ के जेल जाने के बाद से ही इसके नाम से फिरोता वसूली गई और कई बड़े अपराध भी इसके नाम से दर्ज किए गए। 
रोहित गोदारा ने राजू ठेठ को मारने का लिया थी जिम्मेदारी
शेखावटी की गैंगवार भले ही ठंडी पड़ चुकी थी लेकिन लॉरेंस बिश्नोई गैंग धीरे-धीरे राजस्थान में पैर पसार रहा था। इसी बीच राजू ठेठ को कोर्ट ने पैरोल दे दी और 3 दिसंबर, शनिवार को सीकर के उद्योग नगर में राजू घर के पास ही गोली मारकर उसकी कथित तौर से हत्या कर दी गई। वहीं,  हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य रोहित गोदारा ने ली और उसने उसकी फेसबुक आईडी पर इस हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए पोस्ट लिखी गई कि आनंदपाल और बलबीर बानूड़ा की हत्या का बदला पूरा हो गया है. दरअसल, आनंदपाल एनकाउंटर के बाद इस गैंग के सदस्य लॉरेंस बिश्नोई गैंग में शामिल हो गए थे।
4 गैंगस्टर को राजू ठेठ ने मौत के घाट उतारा था
 आपको बता दें कि इस सनसनीखेज हत्याकांड का वीडियो भी सामने आया था जिसमें यह देखा जा सकता है कि बदमाश खुलेआम फायरिंग कर रहे हैं। वीडियो में चार आरोपी दिखाई दे रहे हैं और चारों आरोपियों के हाथ में गन भी मौजूद है। आरोपी जैसे ही राजू ठेठ पर गोलियां बरसाते हैं, वहां भगदड़ मच जाती है. गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर लोग भागने लगते हैं. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बड़े आराम से आगे की ओर बढ़ते हैं। इस दौरान एक आरोपी हवाई फायर भी करता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।