KL Rahul के T20 टीम में सिलेक्शन ना होने पर आकाश चोपड़ा ने दी तीखी प्रतिक्रिया

अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का चयन हो चुका है। टीम में कप्तान रोहित शर्मा और विराट कोहली की वापसी हो चुकी है। उनके अलावा विकेट कीपर बल्लेबाज़ के रूप में संजू सैमसन को भी टीम में चांस मिला है, लेकिन KL Rahul को शामिल नहीं किया गया है।

HIGHLIGHTS

  • 11 जनवरी से शुरू होगी भारत-अफगानिस्तान टी20 सीरीज
  • रोहित-विराट की हुई टीम में वापसी
  • KL Rahul को नहीं मिला टी20 टीम में मौका Rohit Kohli Rahul ANI 1698217492517 1704641578212

ऐसे में कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने इस पर आपत्ति जताई है और कहा कि जब रोहित शर्मा और विराट कोहली की टी20 टीम में वापसी हो चुकी है, तो फिर KL Rahul का टीम में चयन क्यों नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि KL Rahul अब सिर्फ बल्लेबाज़ी तक ही सीमित नहीं है बल्कि अब तो वह विकेटकीपिंग भी करते हैं। जब आप सीनियर खिलाड़ियों को बुला रहें हैं तो फिर KL Rahul को क्यों नहीं?
उन्होंने आगे कहा कि अगर आप पिछले टी20 वर्ल्ड कप के परफॉर्मेंस के आधार पर टीम का चयन कर रहे हैं तो फिर रोहित और KL Rahul दोनों ही उस टूर्नामेंट में अच्छा नहीं खेल पाए थे। इसके बाद दोनों ने ही शानदार प्रदर्शन किया और इसी वजह से दोनों ही खिलाड़ियों का चयन होना चाहिए था। KL Rahul तो विकेटकीपिंग के अलावा लोअर ऑर्डर में बैटिंग भी कर सकते हैं। 367579.4

आपको बता दें कि भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। इस सीरीज के लिए खिलाड़ियों का चयन बीसीसीआई द्वारा किया जा चुका है। भारत और अफगानिस्तान के बीच 11 जनवरी को पहला टी20 मैच खेला जाएगा। इस सीरीज के लिए विराट कोहली और रोहित शर्मा की टीम में वापसी हो चुकी है। पहले ये कयास लगाए जा रहे थे कि शायद ये दोनों ही प्लेयर टी20 में ना खेलें लेकिन इनकी टीम में वापसी हो गई है।
अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम स्क्वाड
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह , आवेश खान, मुकेश कुमार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।