IND vs AFG आगामी सीरीज को लेकर आकाश चोपड़ा ने यशस्वी जायसवाल पर दिया बयान

IND vs AFG के बीच आगामी टी20 सीरीज को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने यशस्वी जायसवाल लेकर बयान दिया है कि इस सीरीज के दौरान जायसवाल को प्लेइंग इलेवन में जगह मिलने की संभावना काफी कम दिख रही है। आकाश चोपड़ा के मुताबिक इस बात की पूरी संभावना है कि कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ही ओपन करेंगे।

HIGHLIGHTS

  • IND vs AFG के बीच 11 जनवरी से तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी
  • केएल राहुल का नाम इस टीम में नहीं है
  • आगामी टी20 सीरीज को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने यशस्वी जायसवाल लेकर बयान दिया है3761713 76524188 2560 1440 1

IND vs AFG के बीच 11 जनवरी से तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जाएगी और इसके लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया गया है। हालांकि रोहित शर्मा के चयन को लेकर काफी संशय के बीच भारतीय चयनकर्ताओं ने फिर से रोहित शर्मा को टीम का कप्तान चुना है। भारतीय टीम में सलामी बल्लेबाज के तौर पर रोहित शर्मा, यशस्वी जायसवाल और शुभमन गिल को शामिल किया गया है।

दिलचस्प बात यह है कि केएल राहुल का नाम इस टीम में नहीं है। हालांकि ओपनिंग पोजिशन के लिए काफी मारामारी हो सकती है, आकाश चोपड़ा ने कहा कि शुभमन गिल, रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल तीनों ही टीम में मौजूद हैं। इसलिए इनमें से किसी एक को बाहर बैठना पड़ेगा। इस बात की पूरी संभावना है कि यशस्वी जायसवाल को बाहर किया जा सकता है और रोहित और गिल ओपन करेंगे। इसकी वजह ये है कि शुभमन गिल टीम के सीनियर मेंबर हैं। सीनियरटी के मामले में वो यशस्वी जायसवाल से आगे हैं।
आपको बता दें कि भारत और अफगानिस्तान के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। इसके लिए भारत की पूरी टीम इस प्रकार है।
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह , आवेश खान, मुकेश कुमार।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

eighteen − sixteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।