Indian Premier League 2024 के लिए आज की निलामीं में सभी टीमें मारना चाहती हैं बड़ा दांव

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

Indian Premier League 2024 के लिए आज की निलामी में सभी टीमें मारना चाहती हैं बड़ा दांव

Indian Premier League 2024:   आईपीएल इतिहास की सबसे बड़ी बोली लगाई गयी है आज सनराइजर्स  हैदराबाद ने पैट कम्मिंस को 20 करोड़ में खरीदा है और साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स ने डेरिल मिचेल को 14 करोड़ में खरीदा है।

HIGHLIGHTS

  • आईपीएल इतिहास की सबसे बड़ी बोली लगाई गयी है
  • चेन्नई सुपर किंग्स ने डेरिल मिचेल को 14 करोड़ में खरीदा है।
  • नीलामी के लिए छोड़े गए 14.50 करोड़

pat cummins statement

Indian Premier League 2024 की मिनी-नीलामी के लिए मंगलवार को राजस्थान रॉयल (आरआर) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच बोली की जंग शुरू हो गई, जिसमें वेस्टइंडीज के बल्लेबाज रोवमैन पॉवेल की सेवाएं हासिल की गईं।
नीलामी के पहले सेट में, जिसमें कैप्ड बल्लेबाज शामिल हैं, पहला खिलाड़ी वेस्टइंडीज के टी20 कप्तान रोवमैन पॉवेल हैं, जिनका बेस प्राइस 1 करोड़ है। आरआर के मैदान में कूदते ही केकेआर ने पॉवेल के लिए बोली शुरू कर दी और दोनों फ्रेंचाइजियों के बीच पैडल युद्ध शुरू हो गया, इससे पहले कि राजस्थान ने शुरुआती दौर में 7.4 करोड़ रुपये में विंडीज बल्लेबाज की सेवाएं हासिल कीं।
पॉवेल, जो सीपीएल में बारबाडोस रॉयल्स के कप्तान भी हैं, को राजस्थान ने 7.4 करोड़ रुपये में खरीदा, नीलामी के लिए छोड़े गए 14.50 करोड़ में से लगभग आधा पैसा खर्च कर दिया।

travis head vs ind sixteen nineIcc Worldcup 2023 के हीरो ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ट्रैविस हेड, जो 2 करोड़ रुपये के आधार मूल्य के साथ नीलामी में उतरे, चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के साथ गहन बोली युद्ध के बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने 6.80 करोड़ रुपये में खरीद लिया । हेड अतीत में डीसी और आरसीबी का हिस्सा रह चुके हैं।

full

दूसरी ओर, 2 करोड़ रुपये के बेस प्राइस वाले इंग्लैंड के बल्लेबाज हैरी ब्रूक को दिल्ली कैपिटल्स ने 4 करोड़ में खरीदा।दक्षिण अफ्रीका के रिली रोसौव, भारत के करुण नायर और मनीष पांडे के साथ पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान स्टीव स्मिथ पहले सेट में अनसोल्ड रहे।आईपीएल इतिहास की सबसे बड़ी बोली लगाई है आज सनराइजर्स हैदराबाद ने बतादे की हैदराबाद ने पैट कम्मिंस को 20 करोड़ में खरीदा है और साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स ने डेरिल मिचेल को 14 करोड़ में खरीदा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 − 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।