AUSvsPAK: Michael Vaughan ने लिए पाकिस्तान के मज़े, कहा ऑस्ट्रेलिया को सिर्फ भारत टक्कर दे सकता है - AUSvsPAK: Michael Vaughan Said For Pakistan, Only India Can Compete With Australia

लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

88 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

58 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

AUSvsPAK: Michael vaughan ने लिए पाकिस्तान के मज़े, कहा ऑस्ट्रेलिया को सिर्फ भारत टक्कर दे सकता है

ऑस्ट्रेलिया ने पर्थ में खेले गए पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान को 360 रनों से हरा दिया। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया टीम ने गेंदबाजी और बल्लेबाजी हर डिपार्टमेंट में पाकिस्तान को बौना साबित किया। पाकिस्तान टीम की हार के बाद काफी सारी प्रतिक्रियाएं देखने को मिली। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान Michael vaughan ने भी पाकिस्तान टीम की हार पर मजे लेते हुए भारतीय टीम की तारीफ कर डाली। उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया को उनके घर में सिर्फ भारत ही टक्कर दे सकता है।

HIGHLIGHTS

    • ऑस्ट्रेलिया ने पर्थ में खेले गए पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान को 360 रनों से हरा दिया
    • बाबर पहली पारी में 21 और दूसरी पारी में महज 14 रन बना पाए
    • Michael vaughan ने ट्वीट कर लिखा कि ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया के घर में सिर्फ भारतीय टीम ही टक्कर दे सकती है।’

पर्थ टेस्ट में पाकिस्तान टीम की शर्मनाक हार के बाद माइकल वॉन ने ट्वीट कर पाकिस्तानी टीम के मजे लिए। Michael vaughan ने अपने ट्वीट में लिखा “ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने पूरे मैच में शानदार खेल दिखाया। उनके पास हर परिस्तिथि के लिए प्लान मौज़ूद था। नाथन लायन को 500 विकेट लेने के लिए बधाई। यह बहुत ही बड़ी उपलब्धि है। ऑस्ट्रेलिया को ऑस्ट्रेलिया के घर में सिर्फ भारतीय टीम ही टक्कर दे सकती है।’

gettyimages 1848942520 612x612 1 1

Michael vaughan के इस ट्वीट के बाद तो जैसे लोगों की प्रतिक्रियाओं की बाड़ ही आ गई और उनका जबरदस्त समर्थन किया गया। आपको बता दें कि पाकिस्तान को दूसरी पारी में 450 रनों का पीछा करना था लेकिन इस लक्ष्य के सामने तो पाकिस्तान की पूरी टीम 30.2 ओवर में ही 89 रन पर ही ढेर हो गई। पाकिस्तान की टीम से दूसरी पारी में सबसे ज्यादा रन सऊद शकील ने बनाये। पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज बाबर आजम इस टेस्ट मैच की दोनों पारियों में फेल हुए। बाबर पहली पारी में 21 और दूसरी पारी में महज 14 रन बना पाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 2 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।