Cheteshwar Pujara ने जड़ा शतक, भारतीय टीम में वापसी के दरवाजे खटखटाए

एक दशक से अधिक समय तक भारतीय क्रिकेट के नंबर 3 के स्तंभ रहे Cheteshwar Pujara ने शनिवार को प्रथम श्रेणी क्रिकेट में शानदार वापसी की। इस वक़्त जब भारत रेड-बॉल क्रिकेट में आदर्श नंबर 3 को खोजने के लिए संघर्ष कर रहा है, उस समय पुजारा के इस शतक ने अपना दावा ठोक दिया है।

HIGHLIGHTS

  • Cheteshwar Pujara ने जड़ा शानदार शतक
  • भारतीय टीम में वापसी के दरवाजे खटखटाए
  • नंबर 3 पर भारतीय टीम को आदर्श बल्लेबाज़ की तलाश 1704532525943 pujara

इस अनुभवी बल्लेबाज़ ने सौराष्ट्र के लिए खेलते हुए रणजी ट्रॉफी 2023/24 के दौरान झारखंड के खिलाफ राजकोट में शानदार शतक लगाया। झारखंड को पहली पारी में 142 रनों पर ढेर करने के बाद सौराष्ट्र इस लेखन के समय, एक शानदार जीत हासिल करने की स्थिति में है। Cheteshwar Pujara सौराष्ट्र की टीम के मुख्य सूत्रधार रहे, क्योंकि उनके 61वें प्रथम श्रेणी शतक ने उनकी टीम को 4 विकेट के नुकसान पर 338 तक पहुंचा दिया है। Cheteshwar Pujara

भारत के लिए यह एक अच्छी खबर है क्योंकि नंबर 3 पर शुभमन गिल अभी तक फेल रहे हैं। एक के बाद एक स्टाइलिश बल्लेबाज महत्वपूर्ण प्रभाव डालने में असफल हो रहे हैं और Cheteshwar Pujara का यह शतक उनकी टीम में जल्द वापसी करवा सकता है। यह शतक बीसीसीआई को उन्हें फिर से टीम में वापस लाने के लिए प्रेरित कर सकती है। भारतीय टीम 25 जनवरी से इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैच की सीरीज खेलेगा। Cheteshwar Pujara के अलावा सौराष्ट्र के अर्पित वासवेड़ा और हार्विक देसाई ने क्रमशः 68 और 85 रन का योगदान दिया। शेल्डन जैक्सन ने भी नंबर 3 पर बल्लेबाजी करते हुए शानदार 54 रन बनाए।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen + sixteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।