लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

David Warner अभी एक और साल तक Test Cricket खेल सकते हैं, पूर्व विकेटकीपर हीली का बयान वायरल

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेट कीपर इयान हीली का मानना है कि डेविड वार्नर एक और साल तक Test Cricket खेल सकते हैं।

HIGHLIGHTS

  • हीली ने कहा, मुझे उसके बारे में जो चीज़ पसंद है, वह है उनका विश्वास
  • ऑस्ट्रेलिया ने आसानी से यह मुकाबला अपने नाम किया
  • वार्नर दूसरी पारी में शून्य पर ही आउट हो गए
  • हीली मिचेल मार्श के बजाय वार्नर को प्लेयर ऑफ द मैच मानते हैं

david warner test sixteen nine

ऑस्ट्रेलिया  के अनुभवी सलामी बल्लेबाज ने पर्थ के ऑप्टस स्टेडियम में मेजबान टीम की पाकिस्तान पर 360 रनों से पहली टेस्ट जीत में 164 रनों की बेहतरीन पारी खेली  थी। वार्नर, जो संभावित रूप से अपनी आखिरी टेस्ट श्रृंखला खेल रहे थे, उन्होंने Test Cricket के पहले दिन ऑस्ट्रेलिया के लिए 211 गेंदों में 164 रन बनाए। इस पारी की मदद से मेजबान टीम ने अपनी पहली पारी में 487 रन बनाए। जवाब में पाकिस्तान पूरी तरह फ्लॉप रहा और ऑस्ट्रेलिया ने आसानी से यह मुकाबला अपने नाम किया। इयान हीली ने कहा, मुझे उसके बारे में जो चीज़ पसंद है, वह है उनका विश्वास। हम सभी जानते हैं कि वह कितना फिट होंगे क्योंकि उसने विकेटों के बीच अपनी गति बरकरार रखी है। जिस तरह से वह चलता रहा और उसके पैर चलते रहे, वह मुझे बहुत पसंद आया।”

03 06 2023 davidwarnerretirementमैं मिचेल जॉनसन के बारे में इस बात से सहमत हूं और उन्होंने जो कहा था, आपके पिछले तीन साल बहुत अच्छे नहीं रहे हैं और अब आप वह तरीका चुन रहे हैं, जिससे आप रिटायर हो सकते हैं। एसईएन रेडियो पर बात करते हुए हीली ने कहा, ”Test Cricket में वह यही चीज मिस कर रहा है। और वह है फुटवर्क, संतुलन और जरूरत पड़ने पर वास्तविक बल्ले की गति। लेकिन अगर वह इस तरह से बल्लेबाजी करता है, तो वह एक और साल Test Cricket खेल सकता है। हालांकि, वार्नर दूसरी पारी में शून्य पर ही आउट हो गए, लेकिन हीली को लगता है कि तब तक उनका काम पूरा हो चुका था। उसने पहली पारी में जो 160 रन बनाए उससे हमें पर्थ में हुए  Test Cricket मैच में  जीत मिली। बातचीत के दौरान हीली ने  कहा  यह आसान नहीं था। आगे हीली ने यह भी कहा कि वह मिचेल मार्श के बजाय वार्नर को प्लेयर ऑफ द मैच मानते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।