Video – विराट और रोहित शर्मा को बैन की मांग करने वालों को सोफिया हयात की लताड़

विराट कोहली और रोहित शर्मा को बैन करने की मांग करने वालों को सोफिया हयात की लताड़। वीडियो जारी कर बताया क्या है असली बात !

भारतीय क्रिकटर्स के एल राहुल और हार्दिक पंड्या ने बीते दिनों कारन जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में महिलाओं को लेकर काफी गलत बातें कही और ये बातें इतना बड़ा विवाद बन गयी कि दोनों क्रिकटरों की टीम से छुट्टी हो गयी पर अब लोग विराट कोहली और रोहित शर्मा को भी ससपेंड करेने की डिमांड कर रहे है !

सोफिया हयात कंट्रोंवर्सी

जी हाँ अभी हार्दिक और के एल राहुल का विवाद खत्म नहीं हुआ था कि अब भारतीय कप्तान विराट कोहली और टॉप ऑर्डर बल्लेबाज रोहित शर्मा पर भी बैन की आवाजें उठाई जा रही है। आईये जानते है आखिर पूरा मामला क्या है।

सोफिया हयात कंट्रोंवर्सी

ब्रिटिश एशियाई मॉडल सोफिया हयात का नाम भी अब इस कंट्रोवर्सी से जुड़ गया है जो कुछ सालों पहले रोहित शर्मा के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में थी। अब फिर सोफिया हयात की वजह से रोहित शर्मा और विराट कोहली पर आरोप लग रहे है।

सोफिया हयात कंट्रोंवर्सी

दरअसल इन दिनों सोफिया हयात के कुछ पुराने ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है जिसमे उन्होएँ रोहित शर्मा और विराट कोहली के साथ अपने रिश्तों पर खुलासा किया है। आपको बता दें सोफी और रोहित शर्मा ने साल 2012 में डेटिंग की थी पर बाद में ये अलग हो गए।

सोफिया हयात कंट्रोंवर्सी

अब सोफिया हयात खुद पर किताब लिख रही है जिसमे उन्होएँ अपनी जिंदगी के बारे में लाफ़ी कुछ लिखा है साथ ही रोहित शर्मा के साथ अपन रिश्तों पर भी। उन्होएँ लिखा है की वो लंदन के एक क्लब में एक फ्रेंड के जरिये मिले थे जहाँ रोहित ने उन्हें किस किया और डांस किया।

सोफिया हयात कंट्रोंवर्सी

अब सोशल मीडिया यूजर्स ने कुछ ट्वीट ढूंढ निकाले है जो उन्होंने रोहित से ब्रेकअप के बाद किये थे। अब देखिये क्या है इन ट्वीट में :

1.

सोफी हयात ट्वीट्स

इस ट्वीट में उन्होंने कबूल किया है और बताया है की हाँ उन्होंने रोहित को डेट किया था पर अब वो अलग हो गए है।

2.

सोफी हयात ट्वीट्स

इस ट्वीट में उन्होंने रोहित शर्मा और विराट कोहली की तुलना की है।

3.

सोफी हयात ट्वीट्स

अगले ट्वीट में सोफिया हयात ने फिर से विराट कोहली और रोहित की तुलना की।

4.

सोफी हयात ट्वीट्स

स ट्वीट में उन्होंने क्या कहा है ये वही बता सकती है पर शक की निगाह जरूर है।

सोफिया हयात कंट्रोंवर्सी

इन ट्वीट्स ने इंडियन क्रिकेट फैंस को काफी गुस्सा दिलाया है और अब सोशल मीडिया पर आवाज उठ रही है की विराट कोहली और रोहित शर्मा को भी उनके किये के लिए ससपेंड किया जाना चाहिए। सोफिया हयात को जब इस बात का पता चला तो उन्होंने एक वीडियो जारी कर इस बात पर सफाई दी है।

वीडियो :

https://www.instagram.com/p/Bs3FbCxHZj2/

सोफिया हयात ने सोशल मीडिया यूजर्स को लताड़ते हुए कहा है की ‘ क्या हम ये सब झूठ फैलाने से रोक सकते है ! सोफी का कहना है की उनके असली ट्वीट्स के साथ छेड़छाड़ की गयी है। उनके और विराट के बीच कभी कुछ नहीं था। ये सब झूठी बातें बनायीं और फैलाई जा रही है।

हंसिका मोटवानी की प्राइवेट तस्वीरें हैकर्स ने की ऑनलाइन, फ़ोन – ट्विटर किया हैक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।