लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

Ind-Nz सेमीफाइल में शमी की शानदार पारी को लेकर दिल्ली-मुंबई पुलिस के ट्वीट हुए वायरल

INDvsNZ: भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ एक बड़ा क्रिकेट मैच जीतकर विश्व कप के फाइनल में प्रवेश किया और इसी के साथ आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच कुछ ही देर में वर्ल्ड कप फाइनल का मुकाबला शुरू होने वाला है। भारत ने पहले बल्लेबाजी की और चार विकेट खो कर 397 रन बनाए। जबकि न्यूजीलैंड उतने रन नहीं बना सका और 48.5 ओवर में 327 रन बनाकर पूरी टीम ऑल आउट हो गई। भारत के गेंजबाद खिलाड़ी मोहम्मद शमी ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और मात्र 57 रन देकर 7 विकेट लिए।

INDvsNZ
INDvsNZ

शमी अपने क्रिकेट मैचों में असल में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और हर कोई उनके बारे में बात कर रहा है कि वह कितने अच्छे खिलाडी हैं। सोशल मीडिया पर वह लगातार ट्रेंड में बने हुए थे। यहां तक ​​कि दिल्ली और मुंबई पुलिस ने भी उनके बारे में एक पोस्ट किया है और यह काफी ध्यान खींच रहा है क्योंकि दिल्ली पुलिस ने अपने पोस्ट में मुंबई पुलिस को टैग किया है।

Courtesy: ये पोस्ट एक्स पर @umashankarsingh नाम के अकाउंट से शेयर हुआ

खेल के बाद, दिल्ली पुलिस ने लिखा- मुंबई पुलिस हमें उम्मीद है कि आप लोग मोहम्मद शमी के जरिए आज किए गए हमले को लेकर उन्हें गिरफ्तार नहीं करेंगे। इसके जवाब में मुंबई पुलिस ने लिखा- दिल्ली पुलिस, आप अनगिनत लोगों के दिलों को चुराने के लिए धाराएं लगाना भूल गए हैं और साथ ही आपने सह-आरोपियों को की लिस्ट भी नहीं दी है। मुंबई पुलिस ने एक पोस्ट में विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, शुबमन गिल और केएल राहुल जैसे कुछ प्रसिद्ध क्रिकेट खिलाड़ियों का उल्लेख किया। यह पोस्ट तेजी से वायरल हो गई।

Untitled Project 2023 11 19T134226.182

एक्स पर दो पोस्ट हैं जो बहुत वायरल हो गई हैं। इन्हें @umashankarsingh नाम के किसी शख्स ने साझा किया था। कैप्शन में लिखा है कि- उधर दिल्ली पुलिस और मुंबई पुलिस अलग ही लेवल पर खेल रही है। 15 नवंबर को शेयर की गई इस पोस्ट को अब तक 21 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × 5 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।