Search
Close this search box.

मात्र 799 रुपये में लॉन्च हुआ iTel S9 Pro Earbuds, 40 घंटे तक देगा साथ

iTel S9 Pro Earbuds

iTel S9 Pro Earbuds: iTel S9 Pro को भारत में किफायती रेंज में पेश किया गया है। iTel S9 Pro लेटेस्ट Earbuds को ब्लू और ग्रीन कलर स्टेम और सिलिकॉन ईयर टिप्स के साथ डुअल टोन इन-ईयर डिजाइन के साथ पेश किया गया है। दोनों ही Buds एक ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ लॉन्च किए गए हैं। आइए इनकी कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में जान लेते हैं।

Highlights

  • कम दाम में खरीद सकेंगे मात्र iTel S9 Pro Earbuds
  • Single charging में 40 घंटे का बैटकी बैकअप

iTel S9 Pro सस्ती कीमत में लॉन्च किए गए हैं।

Earbuds खरीदने की चाहत रखने वालों के लिए खुशखबरी है। ITel कंपनी ने अब किफायती कीमत पर न्यू iTel S9 Pro Earbuds लॉन्च कर दिए हैं। इनको कई उन्नत फीचर्स के साथ कम कीमत में लॉन्च किया गया है। इसमें लंबे समय तक चलने वाली बैटरी लाइफ, ENC और कई फीचर्स दिए गए हैं। आइए इनकी कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में जान लेते हैं। पानी से प्रतिरोधक बनाने के लिए इन्हें IPX5 की मानक रेटिंग दी गई है।

earbuds2

iTel S9 Pro के स्पेसिफिकेशन

लेटेस्ट Earbuds को ब्लू और ग्रीन कलर स्टेम और सिलिकॉन ईयर टिप्स और डुअल टोन इन-ईयर डिजाइन के साथ लॉन्च किया गया है। दोनों ही Buds एक ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ लॉन्च किए गए हैं। यह earbuds waterproof है। इन्हें पानी से बचाने के लिए IPX5 की मानक रेटिंग दी गई है। इसके अलावा इसमें यूजर्स को शानदार Audio एक्सपीरियंस और शक्तिशाली Audio प्रदान करने के लिए 10mm बूस्ट ड्राइवर का इस्तेमाल किया गया है। Call पर क्रिस्टल क्लियर साउंड क्वालिटी के लिए दो माइक और AI ENC की सुविधा प्रदान की गई है। Audio डिवाइस में इन-इयर डिटेक्शन और वॉयस एक्टिवेशन की सुविधा भी दी जाती है।

earbuds3

बैटरी और कनेक्टिविटी

इन earbuds में 400mAh बैटरी Unit दी गई है, जिसमें प्रत्येक earbuds 40mAh सेल के सपोर्ट पर काम करता है। कंपनी सिंगल चार्जिंग में 40 घंटे का बैकअप प्रदान करने का दावा करती है। इन्हें 10 मिनट की चार्जिंग में 100 मिनट तक इस्तेमाल किया जा सकता है। TWS इयरफोन ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करते हैं।

earbuds4

कीमत और उपलब्धता

iTel S9 Pro की कीमत मात्र 799 रुपये है और इसे नेबुला ब्लैक और डार्क ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। यह देशभर के ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

fourteen − four =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।