Search
Close this search box.

Xiaomi ने लॉन्च किया स्मार्ट तकिया, नींद की देगा पूरी जानकारी

Xiaomi MIJIA Smart Pillow

Xiaomi MIJIA Smart Pillow: चीनी कंपनी Xiaomi ने एक नया स्मार्ट तकिया लॉन्च किया है। यह तकिया नींद की क्वालिटी और गहरी नींद के बारे में जानकारी देता है। यह तकिया AI एल्गोरिदम का उपयोग करता है और नींद में किसी भी प्रकार की रुकावट पैदा नहीं करता है। यह तकिया ब्लूटूथ से जुड़ सकता है और इसे अन्य स्मार्ट डिवाइस से भी कनेक्ट किया जा सकता है।

Xiaomi MIJIA Smart Pillow

नींद की गतिविधि को करेगा ट्रैक

Xiaomi MIJIA Smart Pillow में एक पीजोइलेक्ट्रिक सेंसर होता है जो नींद की गतिविधि को ट्रैक करता है। यह सेंसर हृदय गति, सांस की गति, शरीर की गतिविधियों और खर्राटों को ट्रैक करता है। इस जानकारी को एक ऐप में भेजा जाता है, जहां उपयोगकर्ता अपनी नींद की क्वालिटी और गहरी नींद के बारे में जानकारी देख सकते हैं। Xiaomi MIJIA Smart Pillow एक स्मार्ट तकिया है जो उपयोगकर्ताओं को अपनी नींद की क्वालिटी को बेहतर बनाने में मदद कर सकता है। यह तकिया नींद की गहरी नींद के बारे में जानकारी प्रदान करके उपयोगकर्ताओं को यह जानने में मदद कर सकता है कि वे पर्याप्त नींद ले रहे हैं या नहीं।

Xiaomi MIJIA Smart Pillow

इस तकिए में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी है। इसका मतलब है कि इसे अन्य स्मार्ट डिवाइस से जोड़ा जा सकता है। उदाहरण के लिए, इसे स्मार्टवॉच या स्मार्ट बैंड से जोड़कर, उपयोगकर्ता अपनी नींद की क्वालिटी को अपने फोन पर भी देख सकते हैं। Xiaomi MIJIA Smart Pillow में एक मजबूत एंटीबैक्टीरियल प्रोटेक्शन भी है। इसका मतलब है कि यह तकिया बैक्टीरिया और फंगस से मुक्त रहता है। यह तकिया 10 सेंटीमीटर और 12 सेंटीमीटर के दो आकारों में उपलब्ध है।

उपयोगी है Xiaomi MIJIA Smart Pillow

Xiaomi MIJIA Smart Pillow एक उपयोगी उपकरण है जो उपयोगकर्ताओं को अपनी नींद की क्वालिटी को बेहतर बनाने में मदद कर सकता है। यह तकिया नींद की गहरी नींद के बारे में जानकारी प्रदान करके उपयोगकर्ताओं को यह जानने में मदद कर सकता है कि वे पर्याप्त नींद ले रहे हैं या नहीं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two × 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।