ओवैसी के कंडो* वाले बयान पर बोले अनिल विज, ‘आबादी को और गिराओ-हम दो हमारे दो तक लाओ’

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन(AIMIM)चीफ असदुद्दीन ओवैसी कई बार विवादित बयानों की वजह से विवाद में रहते है।अब एक बार फिर ओवैसी ने भारत के धार्मिक असंतुलन को देखते हुए प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी कई बार विवादित बयानों की वजह से विवाद में रहते है।अब एक बार फिर ओवैसी ने भारत के धार्मिक असंतुलन को देखते हुए प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि मुसलमानों की आबादी बढ़ी नहीं है, बल्कि गिरी है। 
बता दे कि ओवैसी ने इस बयान पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि  AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने जो बात कही है, कि हमारी आबादी कम हो रही है तो यह बहुत ही अच्छी बात है, लेकिन उन्होंने कहा कि इसको थोड़ा और गिराने की जरुरत है।आबादी को और गिराओ और हम दो हमारे दो तक लाओ।  
ओवैसी बोले जनसंख्या में कमी आई 
दरअसल, पूरा मामला है कि एक जनसभा के दौरान ओवैसी ने कहा था कि ‘मुसलमानों की आबादी नहीं बढ़ रही है। तुम बेकार में टेंशन मत डालो, नहीं बढ़ रही है।आबादी गिर रही है हमारी। मुसलमानों  का TFR गिर रहा है। उन्होंने सवाल किया कि आखिर सबसे ज्यादा कंडोम इस्तेमाल कर रहा है? हम कर रहे है।  
ये मुद्दा विजयदशमी के मौके पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने उठाया था।जनसंख्या के असंतुलन मुद्दे को नजर अंदाज नहीं किया जाना चाहिए।  इसके बाद हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज एएनआई से बातचीत के दौरान कहा है कि वे वीर सावरकर जैसे देशभक्त को समझ सकें, उन्होंने देश की आजादी के लिए खूब संघर्ष किया है। उसके बारे में जानें। अच्छा होगा कि राहुल गांधी अपना काम करते रहे। वे देशभक्तों का नाम बदनाम बिल्कुल भी न करें।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।