एनआईए को मिली बड़ी सफलता, बाटला हाउस से इस्लामिक चरमपंथी संगठन ISIS के सक्रिय सदस्य को दबोचा

स्वतंत्रता दिवस से पहले एनआईए के बड़ी सफलता हाथ लगी हैं। दिल्ली के बाटला हाउस से एनआईए के अधिकारियों ने मोहसिन अहमद नाम के व्यक्ति को ISIS से संदिग्ध को रूप में पकड़ा हैं।

स्वतंत्रता दिवस से पहले एनआईए के बड़ी सफलता हाथ लगी हैं। दिल्ली के बाटला हाउस से एनआईए के अधिकारियों ने मोहसिन अहमद नाम के व्यक्ति को  ISIS  से संदिग्ध के रूप में पकड़ा हैं। गिरफ्तार संदिग्ध आईएसआईएस का कट्टर और सक्रिय सदस्य है,  इस दौरान आईएसआईएस का ऑनलाइन प्रोपोगेंडा चला रहा था। पिछले कुछ समय से वह बटला हाउस में रह रहा था।
बिहार का रहने वाला हैं संदिग्ध ISIS का सक्रिय सदस्य 
संदिग्ध की पहचान मोहसिन अहमद के रूप में हुई है, वह बिहार का रहने वाला है। इस दौरान आईएसआईएस का ऑनलाइन प्रोपोगेंडा चला रहा था। पिछले कुछ समय से वह बटला हाउस में रह रहा था।
आपको  बता दे की आईएसएस बिहार के सीमांचल ईलाके में मुस्लिम युवकों को अपनी कट्टरता के जाल में फैला रहा हैं।  पिछले दिनों भी एनआईए व बिहार पुलिस ने संयुक्त रूप से कट्टरता व देश की संप्रभुता को चोट करने की नीयत रखने वाले जिहादी मानसकिता के लोगों को पकड़ा था।  
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

one × 1 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।