Commonwealth Games 2022: प्रधानमंत्री ने की भारतीय पहलवानों की जमकर तारीफ़, ट्वीट कर कहीं ये बातें

राष्ट्रमंडल खेलों में कुश्ती में स्वर्ण पदक जीतने वाले बजरंग पूनिया ,साक्षी मलिक, दीपक पूनिया और रजत पदक जीतने वाली अंशु मलिक की हर तरफ तारीफ़ हो रही हैं।

राष्ट्रमंडल खेलों में कुश्ती में स्वर्ण पदक जीतने वाले बजरंग पूनिया ,साक्षी मलिक, दीपक पूनिया और रजत पदक जीतने वाली अंशु मलिक की हर तरफ तारीफ़ हो रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहलवान मोहित ग्रेवाल को बर्मिंघम में चल रहे राष्ट्रमंडल खेलों में कांस्य पदक जीतने पर शनिवार को बधाई दी और कहा कि भारतीय पहलवानों ने इस प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन किया है।
वही, ग्रेवाल ने पुरुषों के 125 किग्रा भार वर्ग में कांस्य पदक जीता। इस तरह से भारत ने शुक्रवार को प्रत्येक भार वर्ग में पदक हासिल किया। उसने तीन स्वर्ण पदक सहित कुल छह पदक जीते।
पीएम मोदी ने की तारीफ़ 
आज पीएम मोदी ने ट्वीट करके कहा, ‘‘ हमारे पहलवानों ने बेहतरीन फॉर्म दिखाई है। मोहित ग्रेवाल ने पदक विजेताओं में अपना नाम लिखवाया है। उनकी एकाग्रता लाजवाब थी और उन्होंने देश को कांस्य पदक दिलाया। उन्हें बधाई। उम्मीद है कि आने वाले समय में वह सफलताओं के नए मुकाम हासिल करेंगे।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

sixteen + 13 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।