पंजाब कांग्रेस विवाद : केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी बोले- बिना ड्राइवर की गाड़ी हो गई है कांग्रेस

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने कहा कि कांग्रेस बिना ड्राइवर की गाड़ी हो गई है या जो ड्राइवर बैठा है वो स्वयं ही नहीं सोच रहा कि गाड़ी किधर ले जानी है।

पंजाब की राजनीति में हलचल के बीच केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस बिना ड्राइवर की गाड़ी हो गई है या जो ड्राइवर बैठा है वो स्वयं ही नहीं सोच रहा कि गाड़ी किधर ले जानी है। इसी क्रम में उन्होंने कैप्टन अमरिंदर सिंह को जिस तरह अपमानित किया, जिस तरह से नवजोत सिंह सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया। 
उन्होंने कहा कि सिद्धू ऐसी ही मानसिकता के व्यक्ति रहे हैं। उनके काम करने की शैली असंतुलित आदमी की है। वे महत्वाकांक्षा के लिए देश की कैसी स्थिति बनेगी, देश की सुरक्षा पर क्या प्रभाव पड़ेगा की चिंता नहीं करते। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सही कहा था कि ये व्यक्ति भरोसे के लायक नहीं है। 
पंजाब में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों में जुटी कांग्रेस की मुश्किलें खत्म नहीं हो रही हैं। पहले पंजाब का मुख्यमंत्री बदला गया और अब नए प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना पद त्याग दिया है। नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब सरकार में हुई कुछ नियुक्तियों से खफा थे, जिनका उन्होंने खुले तौर पर विरोध किया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20 + fourteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।