Budget के बाद इंटरनेट पर आई Memes की बौछार, मिडिल क्लास का हुआ Moye Moye

Budget 2024 Users Reaction Internet

Budget 2024 Users Reaction Internet: जब से संसद में बजट पेश हुआ है तब से सोशल मीडिया पर कई मीम्स वायरल हो रहे हैं। वहीं लोग इस पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

बता दें, ये वीडियो अकाउंट @ArunKNairr ने शेयर किया है।

बता दें, ये वीडियो अकाउंट @swatic12 ने शेयर किया है।

मोदी सरकार के दूसरे कार्यक्राल का आखिरी बजट भी हुआ पेश

मोदी सरकार के दूसरे कार्यक्राल का आखिरी बजट सदन में पेश हो गया है। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने 1 फरवरी को संसद भवन में बजट पेश किया। इस बजट से लोगों को बहुत उम्मीदों थी क्योंकि (Budget 2024 Users Reaction Internet) मोदी सरकार के दूसरे कार्यक्राल का ये आखिरी बजट था। बजट पेश होने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

बता दें, ये वीडियो अकाउंट @priteshshah_ ने शेयर किया है।

बता दें, ये वीडियो अकाउंट @Politics_2022_ ने शेयर किया है।

बता दें, ये वीडियो अकाउंट @ArvindKush001 ने शेयर किया है।

मिडिल क्लास पर बजट का प्रभाव

हालांकि इस बजट में मिडिल क्लास के लोगों को टैक्स स्लैब में कोई राहत नहीं मिली है। 7 लाख तक की आय पर कोई टैक्स नहीं है। बजट पेश करते हुए (Budget 2024 Users Reaction Internet) निर्मला सीतारमण ने बताया कि 41 हजार डिब्बे वंदे भारत के तहत चलाए जाएंगे। लक्ष्यदीप के विकास को बढ़ावा देने की भी बात कही गई है। जनसंख्या नियंत्रण के लिए कमेटी बनाने का ऐलान हुआ है।

बता दें, ये वीडियो अकाउंट @Qid_Memez ने शेयर किया है।

बता दें, ये वीडियो अकाउंट @theprayagtiwari ने शेयर किया है।

बता दें, ये वीडियो अकाउंट @Cryptic_Miind ने शेयर किया है।

सोशल मीडिया पर रिएक्शन

सोशल मीडिया पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ का कहना है कि हमेशा की तरह ये बजट फिर समझ नहीं आया तो वहीं कोई कह रहा है कि एक बार फिर (Budget 2024 Users Reaction Internet) मिडिल क्लास का मोये मोये हो गया है। सरकार ने कहा है कि अगले पांच साल में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 2 करोड़ और घर बनाने की योजना है। आने वाले सालों में इनकी संख्या 3 करोड़ करने की योजना है। 1 करोड़ लोगों के घरों की छतों पर सोलर प्लांट लगाए जाएंगे, जिससे 300 यूनिट फ्री बिजली मिलेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − fifteen =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।