लोकसभा चुनाव 2024

पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

दूसरा चरण - 26 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

89 सीट

तीसरा चरण - 7 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

94 सीट

चौथा चरण - 13 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

96 सीट

पांचवां चरण - 20 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

49 सीट

छठा चरण - 25 मई

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

सातवां चरण - 1 जून

Days
Hours
Minutes
Seconds

57 सीट

लोकसभा चुनाव पहला चरण - 19 अप्रैल

Days
Hours
Minutes
Seconds

102 सीट

बिजनेस वुमन की बड़ी चाल, पहले एंकर से प्यार फिर किडनैपिंग को दिया अंजाम

Viral Crime News

Viral Crime News : हैदराबाद के उप्पल पुलिस स्टेशन इलाके से किडनैपिंग की एक अजीबोगरीब घटना इस समय सामने आई है। इस घटना के मुताबिक एक महिला ने टीवी एंकर प्रणव सिस्ता को किडनैप कर लिया है। हैदराबाद के राचकोंडा पुलिस कमिश्नरेट क्षेत्र में उप्पल पुलिस ने टीवी चैनल के एंकर प्रणव सिस्ता के किडनैपिंग (Viral Crime News) के आरोप में भोगिरेड्डी तृष्णा नाम की एक महिला को गिरफ्तार भी कर लिया हैं।

सॉफ्टवेयर इंजीनियर है प्रणव

Anchor Pranab Sista
Anchor Pranab Sista

पुलिस के अनुसार, भोगिरेड्डी तृष्णा एक यंग बिजनेस वुमन (Viral Crime News) हैं। वह डिजिटल मार्केटिंग करती हैं। दो साल पहले भारत मैट्रिमोनी (Viral Crime News) के जरिए से चैतन्या नाम के एक लड़के से परिचय हुआ था, जो प्रणव का फोटो इस्तेमाल कर रहा था।

Anchor Pranav Sista and Bhogireddy Trishna
Anchor Pranav Sista and Bhogireddy Trishna

चैतन्या को प्रणव समझ कर पसंद करने लगी थी, फिर बाद में पता चला कि चैतन्या ने प्रणव का प्रोफाइल फोटो लगा रखा है, फिर तृष्णा ने प्रणव से मिलकर उसे इस बात की सारी सच्चाई बताई। दोनों ने पुलिस स्टेशन में साइबर क्राइम (Viral Crime News) सेक्शन में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। पुलिस के मुताबिक, प्रणव पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर है और अपने शौक के लिए एक म्यूजिक चैनल में एंकरिंग करता है.

मैट्रिमोनी पोर्टल पर पसंद आई प्रणव की प्रोफाइल

Anchor Pranav Sista
Anchor Pranav Sista

एक डिजिटल मार्केटिंग कंपनी चलाने वाली और स्टार्ट-अप (Viral Crime News) कंपनियों का सेटअप करने वाली तृष्णा को ऑनलाइन मैट्रिमोनी पोर्टल (Viral Crime News) पर प्रणव की प्रोफाइल बहुत पसंद आ गई थी। वह चैतन्या को छोड़कर प्रणव (Viral Crime News) से नजदीकी बढ़ाना चाहती थी। उसने तय कर लिया कि अब अगर शादी करेगी तो केवल प्रणव से ही करेगी। इसके बाद तृष्णा ने एंकर प्रणव को हमेशा के लिए अपना बनाने का फैसला कर लिया।

गाड़ी में लगाया जीपीएस ट्रैकर

Untitled Project 2024 02 25T170624.335

आपको जानकारी दें कि तृष्णा ने प्रणव के कार में ‘ऐप्पल एयर टैग’ (जीपीएस ट्रैकर) लगा रखा था, जिससे वह उसके प्रत्येक कदम पर नजर बनाए हुई थी। प्रणव (Viral Crime News) जहां भी जाता था, तृष्णा को पता चल जाता था। तृष्णा प्रणव को अपना बनाने के लिए फोन पर बात करती थी, मगर प्रणव उसको पसंद नहीं करता था।

इसी महीने की 10 तारीख की आधी रात को तृष्णा ने चार और लोगों के साथ प्रणव के कार को रोक कर उसे किडनैप कर लिया। प्रणव की किडनैपिंग (Viral Crime News) के बाद तृष्णा ने उसे पूरी रात एक कमरे में बंद रखा। इस दौरान उसकी पिटाई भी की गई। उसे शादी करने के लिए मजबूर किया गया। हालांकि, 11 फरवरी को प्रणव जैसे तैसे तृष्णा की कैद से उसे चकमा देकर भाग निकला।

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

Viral Crime News
Viral Crime News

इसके बाद पीड़ित प्रणव ने उप्पल पुलिस से कांटेक्ट कर अपने साथ घटी सारी दास्तां (Viral Crime News) बताई और तृष्णा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। प्रणव के शिकायत के बाद पुलिस जांच पड़ताल कर आरोपी तृष्णा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी तृष्णा को रिमांड पर भेज दिया गया है। पुलिस बाकी के चार लोगों की तलाश कर रही है, जो उसके साथ किडनैप में शामिल थे। पुलिस आरोपी के खिलाफ अभी भी आगे की जांच में जुटी हुई हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine + 13 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।