Bihar: गणेश पुजा में हुआ अश्लील आर्केस्ट्रा डांस, Video Viral होते ही अब फस गया केस

बिहार हर दिन किसी ने किसी मामले के वजह से सुर्खियों में बना रहता है। अब ताजा मामला जमुई से सामने आया है जहां गणेश चतुर्थी के नाम पर जमकर अश्लील डांस किया गया। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब बिहार से ऐसी तस्वीरें और वीडियो सामने आई है बिहार में किसी भी त्यौहार में या किसी भी फेस्टिवल में अश्लीलता डांस करना अब आम बात हो गई है।

Untitled Project 2023 09 24T161147.239

दुर्गा पूजा हो विश्वकर्मा पूजा हो या सरस्वती पूजा हर पूजा में बिहार से ऐसी अश्लीलता डांस के वीडियो सामने आते हैं और यह ताजा मामला बिहार के जमुई का है। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस भी हरकत में आ गई और जांच करने की बात कह रही है। अश्लील डांस के साथ इन पूजन में अवैध हथियारों का मेला भी दिखा गया जिसके वजह से ये वीडियो और वायरल हो रहा है।

Untitled Project 2023 09 24T161346.397

वीडियो में युवक को अवैध हथियार के साथ लूंगी और शर्ट पहनकर जमकर भोजपुरी गाने पर डांस करते हुए देखा जा सकता है जानकारी के अनुसार यह वीडियो मंगलवार का है और अब सोशल मीडिया की वजह से सभी के सामने आया है। सिमरिया थाना क्षेत्र के विक्रमपुर गांव का यह वीडियो अब पुलिस की नींद खा चुका है क्योंकि पुलिस इसके ऊपर कार्यवाही करने की बात कह रही है पर कुछ खास असर देखने को नहीं मिला।

हमें बताया गया कि गणेश चतुर्थी के मौके पर गणेश पंडाल के आयोजकों ने आर्केस्ट्रा का आयोजन किया था जिसमें बार-बार बालाओ के अश्लील डांस किए गए और इस मौके पर यह पल कैमरे में रिकॉर्ड हो गया जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है पुलिस इसे देखते ही हरकत में आ गई और अपने जांच की तैयारी शुरू करती है लेकिन अभी तक किसी तरीके की कार्यवाही की बात सामने नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twenty − twelve =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।