Exam Sheet पर सवाल के जवाब में बच्चे ने लिखा भोजपुरी गाना, वायरल पेपर को देख लोगों ने लगाए ठहाके

Viral Exam Sheet

Viral Exam Sheet : सोशल मीडिया पर हम हर दिन बहुत सी अलग-अलग चीजें देखते हैं। कई बार लोग फनी डांस करते हैं और उनके वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। कई बार लोग अश्लील हरकतें कर देते हैं और तब भी उनके वीडियो वायरल हो जाते हैं। लेकिन कभी-कभी हम सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी मज़ेदार चीज़ें देखते हैं जो हमारे पूरे दिन को अच्छा कर देती हैं। इस वक्त सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही एक वीडियो (Viral Exam Sheet) है जो हर किसी को हंसा रहा है। आइए बताते हैं कि ऐसा क्या है इस वीडियो में जिसे देख हर कोई ठहाके लगाने पर मजबूर हो गया हैं।

यहां देखें वायरल आंसर शीट का पूरा वीडियो

Courtsey : वीडियो को इंस्टाग्राम पर @royal_deepak_goswami_7177_king नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

इंस्टाग्राम पर कुशीनगर के जनता इण्टर कॉलेज का एक एग्जाम शीट काफी वायरल (Viral Exam Sheet) हो रहा है। इस ओर ध्यान आकर्षित करने का कारण इस आंसर शीट में लिखा एक अजीब सवाल और जवाब है। बच्चे ने सवाल लिखा है कि, ‘दिल तोड़ने वाली लड़की के साथ क्या करें?’ इसके जवाब में बच्चे ने एक भोजपुरी गाना लिख दिया है। उस आंसर को हिंदी में ट्रांसलेट कर लिखे तो जवाब होगा, ‘हे भगवान मैं लड्डू चढाऊंगा एक खेल कर देना। दिल तोड़ने वाली लड़कियों को परीक्षा में फेल कर देना।’ गाना टेस्ट में भोजपुरी (Viral Exam Sheet) में लिखा गया है और आप इसे वीडियो में सुन सकते हैं।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Viral Exam Sheet
Viral Exam Sheet

इस पेपर पर सिर्फ यह चीजें अजीब नहीं है बल्कि नाम और सब्जेक्ट भी मजाकिया अंदाज (Viral Exam Sheet) में लिखा गया है। इसे पढ़ने के बाद हम कह सकते हैं कि बच्चा सिर्फ मजाक कर रहा था। इस वीडियो को royal_deepak_goswami_7177_king नाम के अकाउंट ने इंस्टाग्राम पर शेयर (Viral Exam Sheet) किया है। इस वायरल आंसर शीट को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- कॉलेज का नाम बदनाम क्यों कर रहे हो भाई। दूसरे शख्स ने लिखा- हे भगवान। एक अन्य यूजर ने लिखा- गलत बात है भाई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five × one =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।