पेट्रोल खत्म होने के बावजूद Rapido Bike से नहीं उतरा कस्टमर, ड्राइवर को लगाना पड़ा धक्का

Rapido Bike Viral Video

Rapido Bike Viral Video : सोशल मीडिया पर हर दिन कई वीडियो खूब पॉपुलर होते हैं। कभी-कभी, ऐसे वीडियो होते हैं जो लोगों को हैरान कर देते हैं और सोचने पर मजबूर कर देते हैं कि क्या असल जिंदगी में कुछ लोग ऐसे भी मौजूद हैं जिन्हें इंसानियत का मतलब भी नहीं पता है। इनमें से ऐसा ही एक वीडियो तेलंगाना का है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि इस वीडियो (Rapido Bike Viral Video) में ऐसा क्या है जिसे देख सब हैरान है।

यहां देखिए अपने रिएक्शन

Courtsey : वायरल वीडियो को एक्स पर @rupaypavalameme नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

जो वीडियो वायरल हो रहा है और जिसे लोग लगातार शेयर (Rapido Bike Viral Video) कर रहे हैं उसको एक्स पर @rupaypavalameme नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में एक शख्स स्कूटी पर बैग लेकर बैठा है। दूसरा शख्स स्कूटी को खींचकर आगे बढ़ा रहा है। इन सब के दौरान कई लोग वहां से निकल रहे हैं, लेकिन कोई उनकी मदद नहीं कर रहा। स्कूटी पर बैठा व्यक्ति स्कूटी से नहीं उतरता हैं।

ये वीडियो सोशल मीडिया (Rapido Bike Viral Video) पर बहुत ज्यादा शेयर किया जा रहा हैं जिसमें दावा किया जा रहा हैं कि स्कूटी का पेट्रोल खत्म हो गया है जिसकी वजह से रैपिडो चालक को स्कूटी खींचकर ले जानी पड़ रही हैं और कस्टमर भी स्कूटी से नहीं उतर रहा हैं।

लोगों ने दिए अपने रिएक्शन

Rapido Bike Viral Video
Rapido Bike Viral Video

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो (Rapido Bike Viral Video) को बहुत सारे लोग देख रहे हैं और उस पर सभी के अलग-अलग रिएक्शन भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ऐसा तब होता है जब आपका दिल दिमाग की जगह और दिमाग दिल की जगह होता है, हृदयहीन लोग। दूसरे यूजर ने लिखा- रैपिडो और अन्य सभी कंपनियों (Rapido Bike Viral Video) को इस आदमी पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए, साथ ही यह भी जांचने की जरूरत है कि क्या इस आदमी को चलने में कोई समस्या है। वहीं एक यूजर ने लिखा- हमें इतनी जल्दी नतीजे पर नहीं पहुंचना चाहिए, क्या किसी ने ग्राहक या सवार से बात की?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 + 10 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।