बिहार के थाना कैंपस में लड़की के ठुमके ने मचाया बवाल, हरकत में आई पुलिस

Chapra Police Station Dancing Girl

Chapra Police Station Dancing Girl: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो बिहार के छपरा के एक थाना कैंपस का बताया जा रहा है। जिसमें लड़की डांस कर रही है। लेकिन जब इस वीडियो की पड़ताल (Chapra Police Station Dancing Girl) की गई तो सभी के होश उड़ गए है। क्योंकि यह लोगों की सोच के बिल्कुल उलट था। तो चलिए आगे जानते हैं इस वीडियो को पूरा मामला क्या है?

छपरा के थाना कैंपस का वीडियो वायरल

बिहार के छपरा में युवाओं पर रील्स का निरंतर पागलपन देखने को मिल रहा है। ऐसे कई वीडियो आप  सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएगा। हालांकि एक ऐसा ही वीडियो खुब वायरल हो रहा है। जो कि काफी का सुर्खियों में हुआ है। फिलहाल ये मामला अब विवाद का कारण भी बन गया है। दरअसल, रील्स के लिए ठुमके (Chapra Police Station Dancing Girl) लगाती लड़की का वीडियो वायरल हो रहा है जो एक थाना कैंपस में शूट करवा रही है। हालांकि, जब इस वीडियो की पड़ताल की गई तो सबके होश उड़ गए क्योंकि यह लोगों की सोच के बिल्कुल परे था। आइये जानते हैं कि यह मामला क्या है?

थाना कैंपस में लड़की ने बनाया रील

दरअसल, छपरा के कोपा थाना में जहां एक लड़की थाना कैंपस में ही डांस का रील बना रही है। रील वायरल होते ही पुलिसकर्मियों पर सवाल खड़े कर रहे हैं। इस बीच छपरा के कोपा थाने में रील (Chapra Police Station Dancing Girl) बनाने का वीडियो वायरल होते ही पुलिस विभाग हरकत में आया। इस मामले की जांच शुरू कर दी गई। लोग तरह-तरह के सवाल पुलिसकर्मियों पर खड़े करने लगे।

वीडियो की पीछे का सच

जांच के बाद यह वीडियो किन्नर लाली रावत का निकला जो दिल्ली की रहने वाली है। दरअसल, एक घटना के दौरान वह दिल्ली से कोपा थाना आई थी जहां प्रेम विवाह के मामले को लेकर किन्नरों ने काफी हंगामा किया और तीन दिन तक थाने का इर्द-गिर्द जमे रहे थे। इसी दौरान उसने अगले सुबह (Chapra Police Station Dancing Girl) पुलिसकर्मियों से छिप कर यह वीडियो बनाया जो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। बहरहाल, वीडियो सामने आने के बाद हंगामा मच गया था और कई सवाल खड़े हुए। इस मामले की खबर जब जिले के एसपी गौरव मंगला तक पहुंची तो उन्होंने जांच की बात कही है। उन्होंने कहा कि इसकी सच्चाई जानकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

seventeen − 3 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।