2 दिव्यांग मजदूर का हौसले को देख लोग हुए भावुक, कर रहे हैं जमकर तारीफ

Two Disable Person Labour Work Viral

Two Disable Person Labour Work Viral: वायरल वीडियो में दोनों दिव्यांग मजदूर के एक-एक पैर कटे हुए हैं। वह मजदूरी का काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

Two Disable Person Labour Work Viral

दो दिव्यांग का दिहाड़ी वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर आपको अक्सर तरह-तरह के वीडियो देखने को मिल जाते हैं। लेकिन यह एक ऐसा वीडियो है जिसे देखने के बाद आप वाकई में इन आदमियों (Two Disable Person Labour Work Viral) की तारीफ किए बिना खुद को रोक नहीं पाएंगे। वायरल हो रहे इस वीडियो में दो दिव्यांग मजदूर दोनों के ही एक-एक पैर कटे हुए हैं। वह मजदूरी का काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Two Disable Person Labour Work Viral

दोनों एक-दूसरे की मदद लेते दिखे

वीडियो में दोनों कंस्ट्रक्शन में इस्तेमाल होने वाली गिट्टियों (Two Disable Person Labour Work Viral) को उठाते हुए दिख रहे है। सबसे बड़ी बात वह इसमें किसी अन्य की नहीं बल्कि एक दूसरे की सहायता कर रहे हैं। दोनों ही दिव्यांग बैसाखी के सहारे मेहनत कर रहे हैं। सोशल (Two Disable Person Labour Work Viral) मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस वीडियो को @dilsarkaria नाम के अकाउंट से डाला गया है। जिसे अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

Courtesy: वीडियो को एक्स पर @dilsarkaria नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

लोग बढ़ा रहे हैं हौंसला

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है यह वीडियो (Two Disable Person Labour Work Viral)अपने आप में तो हौंसला का उदहारण पेश करता है। लेकिन इस वीडियो को देखकर लोग भी हौंसला ले रहे हैं। लोगों ने इस पर कई सारे कमेंट किए हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘एक सेल्फ (Two Disable Person Labour Work Viral) एक्सपेक्टेड आदमी को सैल्यूट.’ तो वहीं एक और यूजर ने कमेंट किया है ‘वह किंग है।’ एक यूजर ने कमेंट किया है,’डिसेबल है लेकिन ज़मीर ज़िंदा है और कुछ लोग ज़मीर बीच कर भी राजा बने बैठे है।’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × 4 =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।