कुछ बच्चें Road पर कर रहे थे गाड़ी साफ तभी शख्स ने दे दिया शानदार इनाम

Kids Cleaning Car Video

Kids Cleaning Car Video: सोशल मीडिया पर एक इमोशनल भरा वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसने जनता की आंखें नम कर दी है। क्लिप में शख्स को सड़क पर गाड़ियों साफ कर रहे बच्चों को फाइव स्टार में भोजन करवाते हुए देखा जा सकता है।

Kids Cleaning Car Video

वीडियो देख लोग हुए इमोशनल

वायरल होती वीडियो ने ये जाहिर कर दिया है कि कुछ लोगों का दिल सच में बड़ा होता है। दरअसल सड़क पर आपने बहुत बार बच्चों को गाड़ियां साफ करते हुए देखा होगा। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने गाड़ी साफ करने वाले इन बच्चों को पैसे नहीं दिए। बल्कि वह उन्हें एक फाइव स्टार होटल में ले गया। जहां बच्चों ने अपनी पसंद का खाना खाया। बच्चों की खुशी देखकर इंटरनेट का हर यूजर इमोशनल हो गया।

Kids Cleaning Car Video

शख्स ने दिया बच्चों को शानदार पार्टी

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बच्चों ने गाड़ी को घेर रखा है। गाड़ी में बैठा शख्स बच्चों से बात करता है। बच्चें खाने की इच्छा जाहिर करते हैं। कार में बैठने के बाद एक बच्चा बोलता है कि रेहड़ी वाला तो बाहर है। हम कहां जा रहे हैं। इसके बाद शख्स उन्हें फाइव स्टार होटल में ले जाता है। जहां बच्चे अपनी पसंद का खाना खाते दिखे। उनके एक्सप्रेशन और खुशी न सिर्फ वहां मौजूद लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाई। बल्कि वीडियो देखने वाले हर एक यूजर के चेहरे पर भी मुस्कान आई। इतना ही नहीं वीडियो देखने वाला हर इंसान कुछ देर के लिए भावुक दिखा वैसे आपका क्या कहना है। इस वीडियो को देखकर कमेंट कर जरूर बताएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kawaljeet Singh (@kawalchhabra)

Courtesy ; वायरल वीडियो इंस्टाग्राम पर @kawalchhabra नाम के अकाउंट से शेयर किया गया

सोशल मीडिया यूजर्स का आया रिएक्शन

दिल छू लेने वाला यह वीडियो इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। उन्होंने कैप्शन में बताया कि मैं ट्रैफिक सिग्नल पर फंसा हुआ था। वही. एक पांच सितारा होटल के पास कुछ बच्चे खाने के लिए पैसे जुटाना के खातिर गाड़ियां साफ कर रहे थे। पैसे देने की बजाय मैंने अपनी गाड़ी में बुलाया और उन्हें इस 5 स्टार होटल में खाना खिलाने के लिए ले गया। हालांकि वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं लोग जमकर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

thirteen + five =

पंजाब केसरी एक हिंदी भाषा का समाचार पत्र है जो भारत में पंजाब, हरियाणा, राजस्थान, हिमाचल प्रदेश और दिल्ली के कई केंद्रों से प्रकाशित होता है।